DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Bigg Boss 14: राखी सावंत ने रुबीना दिलैक को बताया ‘डॉन’, जैस्मीन भसीन पर ताना मारते हुए कहा- तुम तो हमेशा रोती रहती हो
मनोरंजन

Bigg Boss 14: राखी सावंत ने रुबीना दिलैक को बताया ‘डॉन’, जैस्मीन भसीन पर ताना मारते हुए कहा- तुम तो हमेशा रोती रहती हो

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Sun, 06 Dec 2020 09:09 PM
Bigg Boss 14: राखी सावंत ने रुबीना दिलैक को बताया ‘डॉन’, जैस्मीन भसीन पर ताना मारते हुए कहा- तुम तो हमेशा रोती रहती हो

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ के मेकर्स ने इस सीजन को एक नया ट्विस्ट देने का फैसला लिया है। दरअसल, शो में कुछ पुराने सदस्य कंटेस्टेंट बनकर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने की रेस में शामिल होने वाले हैं। इसमें राखी सावंत, कश्मीरा शाह, विकास गुप्ता, मनू पंजाबी, अरशी खान और राहुल महाजन शामिल हैं। ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में राखी सावंत, रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन पर तीखे जुबानी वार करती नजर आएंगी। 

फाइनलिस्ट में अभिनव शुक्ला, एजाज खान, रुबीना दिलैक और जैस्मीन भसीन ने अपना पैर जमा लिया है, लेकिन पुराने कंटेस्टेंट्स की एंट्री खेल को नया मोड़ देगा। सलमान खान कश्मीरा शाह, राखी सावंत और विकात गुप्ता को रिएलिटी चेक टास्क देते हैं, जिसमें वे सभी फाइनलिस्ट पर वार करते नजर आते हैं। 

कश्मीरा शाह की बोल्ड फोटो ने फैन्स का बढ़ाया तापमान, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

अनिल कपूर और अनुराग कश्यप के बीच छिड़ी जुबानी जंग, डायरेक्टर ने कहा- सर, 40 साल पुरानी गाड़ी को विंटेज नहीं, खटारा कहते हैं

‘गलतफहमी के गुब्बारे’ टास्क में कश्मीरा, विकास और राखी घर के अंदर मौजूद सदस्यों को बताएंगे कि वे आखिर शो के अंदर कितना बेकार गेम खेल रहे हैं। रुबीना और जैस्मीन की दोस्ती अब दुश्मनी में बदल चुकी है। ऐसे में राखी सावंत दोनों पर ताना कसते हुए कहती हैं कि रुबीना तुम तो ‘डॉन’ हो घर की और जैस्मीन तुम्हें सिर्फ रोना आता है। इसके साथ ही राखी सभी को चुनौती देती हैं कि अब असल में खेल की शुरुआत होगी।

संबंधित खबरें