फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराखी सावंत की लव स्टोरी में 'EX गर्लफ्रेंड' की एंट्री! कहा- आदिल सिर्फ मेरा है, 4 साल से चल रहा अफेयर

राखी सावंत की लव स्टोरी में 'EX गर्लफ्रेंड' की एंट्री! कहा- आदिल सिर्फ मेरा है, 4 साल से चल रहा अफेयर

Rakhi Sawant Love Story: इस लड़की ने अपना नाम रोशिना बताया है जो कि मैसूर की रहने वाली है। बता दें कि राखी का बॉयफ्रेंड भी इसी शहर से है। रोशिना का कहना है कि वह 4 साल से आदिल संग रिश्ते में हैं।

राखी सावंत की लव स्टोरी में 'EX गर्लफ्रेंड' की एंट्री! कहा- आदिल सिर्फ मेरा है, 4 साल से चल रहा अफेयर
Puneet Parasharटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 23 May 2022 06:09 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने पिछले दिनों फिर एक बार रिलेशनशिप में होने का ऐलान किया था। उन्होंने बताया था कि वह आदिल खान दुर्रानी नाम के एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं। राखी सावंत ने बाद में यह भी बताया कि आदिल उम्र में उनसे काफी छोटा है। हालांकि अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक लड़की ने दावा किया है कि आदिल असल में उसका बॉयफ्रेंड है और राखी के दावे झूठे हैं।

राखी को धोखा दे रहा है उनका बॉयफ्रेंड?
राखी सावंत का नाम अक्सर ही कॉन्ट्रोवर्सीज से जुड़ा रहता है और एक बार फिर से उनके नाम से नया विवाद जुड़ गया है। TOI की एक खबर के मुताबिक हाल ही में राखी सावंत को एक लड़की का फोन कॉल आया। इस लड़की ने अपना नाम रोशिना देलावरी बताया है जो कि मैसूर की रहने वाली है। बता दें कि राखी का बॉयफ्रेंड आदिल भी इसी शहर से है। राखी ने बिना इस लड़की पर भड़के इसकी पूरी बात सुनी तो एक शॉकिंग जानकारी सामने आई।

4 साल से रोशिना को डेट कर रहा है आदिल
रोशिना ने राखी सावंत को बताया कि आदिल खान दुर्रानी जिसे वह अपना नया बॉयफ्रेंड बता रही हैं वो असल में पिछले 4 सालों से उन्हें डेट कर रहा है और उनके साथ प्यार में है। रोशिना ने राखी सावंत को उन लम्हों के बारे में बताया जो उन्होंने आदिल के साथ बिताए हैं और कहीं न कहीं उन्होंने राखी को आदिल से दूर रहने की भी हिदायत दे दी।

तो क्या आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड हैं रोशिना?
रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत ने जब आदिल से इस लड़की के बारे में पूछा तो उनका कहना है कि वह असल में उसकी एक्स गर्लफ्रेंड है और वर्तमान में दोनों का कोई लेना देना नहीं है। हालांकि सोशल मीडिया पर आदिल की इस लड़की के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आ गई हैं। रोशिना का कहना है कि राखी और आदिल के बारे में खबरें गलत हैं क्योंकि वह सिर्फ उनका है।

epaper