DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  मेरा ये मैसेज सारे मंत्रियों को है... राखी सावंत ने कोरोना के हालातों पर जाहिर किया गुस्सा, देखें वीडियो

मनोरंजनमेरा ये मैसेज सारे मंत्रियों को है... राखी सावंत ने कोरोना के हालातों पर जाहिर किया गुस्सा, देखें वीडियो

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 11 May 2021 12:27 AM
मेरा ये मैसेज सारे मंत्रियों को है... राखी सावंत ने कोरोना के हालातों पर जाहिर किया गुस्सा, देखें वीडियो

भारत में कोरोना केसेस लगातार बढ़ रहे हैं। अस्पतालों में मरीजों की भीड़ लगी हुई है, ऐसे में  में कई लोगों को हेल्थ केयर की कमी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं ऐसे हालातों पर हाल ही में एक्ट्रेस राखी सावंत ने नाराजगी जाहिर की है। राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए मंत्रियों को एक मैसेज दिया है। इस वीडियो में राखी गिनाती दिख रही हैं कि लोगों को किन परेशानियों का सामना कर रहे हैं और कितने ही अपनों को खो चुके हैं। राखी इस दौरान काफी गुस्से में भी दिखीं।

मंत्रियों को मेरा मैसेज है...

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने राखी सावंत का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें राखी कहती दिख रही हैं कि 'जो बच्चों की माएं और उनके पिता का साया से निकल गया है, वो लोग आपको माफ करेंगे? ये मेरा मैसेज सारे मंत्रियों को है, जो देश की जनता इस तरह की मौत में मरी है, जिनका हम अंतिम संस्कार भी नहीं कर सकते, क्या वो लोग तुम्हे माफ कर पाएंगे? क्या ईश्वर आपको माफ करेंगे? आपको क्या लगता है कि आप सात पुश्तों के लिए सारे पैसे भरकर रखे हैं? क्या आपको लगता है कि अपने बच्चों को वो कमाई खिला पाएंगे? हमारे देश की गरीब जनता को ऑक्सीजन और वैक्सीन नहीं मिल रही है'।

 

 

उनको मां कभी माफ नहीं करेगी

इसी वीडियो में एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने दवाइयों की कालाबाजारी करने वाले लोगों पर नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा- 'ऐसा काम कर रहे हैं.. ऑक्सीजन के सिलेंडर के पैसे लेकर फरार... दवाइयों का जो स्कैम कर रहे, उनको मां कभी माफ नहीं करेगी'।

संबंधित खबरें