DA Image
19 अप्रैल, 2021|6:21|IST

अगली स्टोरी

कैंसर का इलाज करा रहीं राखी सावंत की मां ने जाहिर की अपनी इच्छा, बेटी और दामाद को लेकर कही यह बात

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की फाइनलिस्ट राखी सांवत की मां हॉस्पिटल में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। राखी की मां को इस बात का दुख है कि उनकी बेटी शो की विनर नहीं बन पाईं, लेकिन अब वह चाहती हैं कि उनकी बेटी राखी और दामाद रितेश बिग बॉस 15 में पार्टिसिपेट करें। मालूम हो कि राखी 14 लाख रुपये कैश लेकर शो से बाहर आ गई थीं।

ईटाइम्स से बातचीत में राखी सावंत की मां ने कहा कि अगर मेरी बेटी शो की विनर बनती तो मुझे बहुत अच्छा लगता है। जब उनसे पूछा गया कि वह बिग बॉस देखती थी तो उन्होंने कहा, ''हां मैं देखती थी। मैं बहुत खुश थी कि मेरी बेटी राखी शो में पार्टिसिपेट कर रही है, लेकिन दुखी हूं कि वह शो में जीत नहीं पाई।'' इसके अलावा राखी की मां ने बेटी और दामाद को लेकर अपनी एक इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा कि मैं चाहती हूं राखी और दामाद रितेश बिग बॉस 15 में साथ में जाए और पार्टिसिपेट करें। मैं ऐसा होता देखना चाहती हूं।

मां अमृता सिंह संग अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचीं सारा अली खान, फैन्स को कहा- जुम्मा मुबारक

इससे पहले राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उनकी मां सलमान खान और सोहेल खान को शुक्रिया कहती नजर आईं। वीडियो में राखी की मां कहती हैं, ''थैंक्यू सलमान बेटा, थैक्यू सोहेल खान। मेरी कीमो चढ़ रही है और मैं अभी अस्पताल में हूं, चार कीमो हो गई हैं 2 और बची हैं। परमेश्वर आप लोगों को खूब आगे बढ़ाए, आप लोग सही सलामत रहें और परमेश्वर साथ रहें। आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो।'' वीडियो में राखी भी सलमान खान का शुक्रिया अदा करती नजर आईं।

बिकिनी में तस्वीरें शेयर करने पर आलिया कश्यप को मिली थी रेप की धमकी, बोलीं- मैंने पहले कभी इतना डर महसूस नहीं किया

आपको बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 14 में सबसे लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं। उन्होंने इस सीजन में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी। राखी इससे पहले शो के पहले सीजन का हिस्सा रह चुकी हैं। जब राखी बिग बॉस के घर में थीं तब उनके भाई राकेश ने बताया था कि उनकी मां की तबीयत खराब है। फैमिली वीक में राखी की मां ने वीडियो के जरिए उनसे बात की थी जिसे देखकर राखी काफी इमोशनल हो गई थीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rakhi Sawant ailing mother says she wants to see her and Ritesh on Bigg Boss 15