Hindi NewsEntertainmentRakhee Gulzar is making a comeback to Bengali cinema soon with Amar Boss

एक दशक बाद राखी गुलजार की बंगाली सिनेमा में वापसी, जानें अपकमिंग फिल्म के डिटेल्स

दिग्गज अदाकारा राखी गुलजार एक बार फिर से बंगाली सिनेमा में कमबैक को तैयार हैं। करीब एक दशक के बाद राखी बंगाली फिल्मों में नजर आएंगी। राखी, फिल्म अमर बॉस में नजर आएंगी और इस पर मुहर लग गई।

एक दशक बाद राखी गुलजार की बंगाली सिनेमा में वापसी, जानें अपकमिंग फिल्म के डिटेल्स
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 3 Dec 2023 06:14 AM
हमें फॉलो करें

अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वालीं दिगग्ज एक्ट्रेस राखी गुलजार एक बार फिर से सिनेमाई दुनिया में कदम रखने को तैयार हैं। राखी, बंगाली सिनेमा में कमबैक कर रही हैं। राखी जल्द ही फिल्म अमर बॉस में नजर आएंगी, जिस में नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी भी दिखेंगे। राखी को बड़े पर्दे पर दोबारा देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं।

2003 में रिलीज हुई थी आखिरी बंगाली फिल्म
बता दें कि बंगाली सिनेमा की दुनिया में राखी की आखिरी फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। राखी ने ऋतुपर्णो घोष की 'शुभो महुर्त' के बाद किसी भी बंगाली फिल्म में काम नहीं किया। हालांकि वो गौतम हालदर की निर्बन में नजर आईं थीं लेकिन वो फिल्म अधिकतर दर्शकों तक पहुंची नहीं क्योंकि वो फिल्म फेस्टिवल के लिए मुख्य तौर पर थी।

काम न करने का कोई गिला नहीं
कुछ वक्त पहले कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के दौरान राखी ने उनकी एक्टिंग च्वाइस के बारे में बात की थी। राखी ने कहा था, 'मैं तब सिनेमा में काम करती थी, जब वो काफी अलग हुआ करता था। मुझे काम न करने का कोई गम नहीं है, मुझे उन निर्देशकों संग काम करने का कोई गिला नहीं, जिनके साथ मैंने काम नहीं किया। मेरे पसंदीदा निर्देशक तपन सिन्हा हैं, मुझे पसंद है जैसे वो अपनी फिल्में सभी के लिए बनाते हैं। बतौर एक्ट्रेस मैं भी ऐसा ही मानती हूं।'
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें