फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनRaju Srivastava: घर से कार कलेक्शन तक, जानें राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ के बारे में

Raju Srivastava: घर से कार कलेक्शन तक, जानें राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ के बारे में

Raju Srivastava Net Worth: राजू श्रीवास्तव अब भी बेहोश हैं और एम्स में भर्ती हैं। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही राजू के बारे में सोशल मीडिया यूजर्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं।

Raju Srivastava: घर से कार कलेक्शन तक, जानें राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ के बारे में
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 13 Aug 2022 01:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कॉमेडियन व एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है और उनका परिवार व फैन्स उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव अब भी बेहोश हैं और एम्स में भर्ती हैं। अस्पताल में भर्ती होने के बाद से ही राजू श्रीवास्तव के बारे में फैन्स और सोशल मीडिया यूजर्स अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं। ऐसे में हम आपको बताते हैं राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ के बारे में....

अब भी बेहोश हैं राजू श्रीवास्तव
एक सूत्र ने 'पीटीआई-भाषा' को बताया 'राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक बनी हुई है और वह आईसीयू में वेंटिलेटर पर हैं। वह बेहोश हैं।' राजू श्रीवास्तव का इलाज कॉर्डियोलॉजी विभाग के प्रोफेसर डॉ. नीतीश नाइक की निगरानी में किया जा रहा है। राजू श्रीवास्तव के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर उनके परिवार की ओर से एक बयान जारी कर कहा गया कि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।
 
राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ
अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक राजू श्रीवास्तव की नेटवर्थ करीब 20 करोड़ रुपये की है और वहीं उनकी इनकम का मुख्य सोर्स होस्टिंग, विज्ञापन, रिएलिटी शोज और स्टेज शोज हैं। इसके अलावा राजू के पास कानपुर में घर है। वहीं बात राजू के कार कलेक्शन की करें तो उनके पास इनोवा, ऑडी क्यू7 और बीएमडब्लू 3 सीरीज है। राजू की ऑडी की कीमत करीब 82 लाख और ऑडी की कीमत करीब 47 लाख रुपये है।

ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए पड़ा अटैक
बता दें कि राजू श्रीवास्तव के करीबी अशोक श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया था कि अभिनेता को व्यायाम करते समय दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने कहा था, 'राजू नियमित व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए। उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया।' अशोक श्रीवास्तव ने बताया था कि उनके भाई राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव भी दिल्ली आ गई थीं, ताकि वह अपने पति के पास रह सकें।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली पहचान
गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से एक्टिव हैं, लेकिन वह 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए। उन्होंने 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर', 'बॉबे टू गोवा' और 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' में एक्टिंग की। राजू श्रीवास्तव ने 'बिग बॉस' सीजन तीन में भी भाग लिया था। इस समय श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं।

 

epaper