फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराजू श्रीवास्तव की बेटी ने दिया कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट, कहा- ना हालत सुधरी है और ना खराब

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने दिया कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट, कहा- ना हालत सुधरी है और ना खराब

पॉपुलर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि ऐसी खबर आई थी कि उनकी हालत गंभीर है और वह वेंटिलेटर पर हैं। इसी बीच अब राजू की बेटी ने पिता का हेल्थ अपडेट दिया है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी ने दिया कॉमेडियन का हेल्थ अपडेट, कहा- ना हालत सुधरी है और ना खराब
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 11 Aug 2022 07:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजू श्रीवास्तव अस्पताल में भर्ती हैं। जिम में वर्कआउट करते हुए उनकी तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें एम्स के अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि उनकी हालत और गंभीर हो गई जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया। राजू के परिवार वाले उनके फैंस और करीबी सब उनके अच्छे स्वस्थ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बुधवार को कॉमेडियन सुनील पाल ने फैंस को अपडेट दिया था कि राजू को हार्ट अटैक आया था लेकिन उनकी हालत अब बेहतर है। वह खतरे से बाहर हैं। 

बेटी का आया स्टेटमेंट

हालांकि राजू की बेटी अंतरा ने अब ई टाइम्स से बात करते हुए कहा कि आईसीयू में अब भी उनका इलाज चल रहा है। उनकी हालत ना पहले से बेहतर है और ना खराब। पूरी मेडिकल टीम अपना बेस्ट कर रही है। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वह जल्द ठीक हो जाएं। मेरी मां उनके साथ आईसीयू में ही हैं।

मेरे पिता लगातार दिल्ली और देश के बाकी शहरों में ट्रैवल कर रहे थे। वह रोज एक्सरसाइज करना और जिम जाना कभी मिस नहीं करते। वह बिल्कुल ठीक थे और ना ही उन्हें दिल की कोई बीमारी थी। तो उनका ऐसा बीमार होना हमारे लिए शॉकिंग है।

सीएम योगी ने अधिकारियों को राजू श्रीवास्‍तव की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है। बता दें कि राजू श्रीवास्‍तव को बुधवार को जिम में वर्क आउट के दौरान अचानक सीने में दर्द उठा था। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। 

यह भी पढ़ें : राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट अटैक के बाद वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं मशहूर कॉमेडियन

सीएमम योगी आदित्यनाथ ने दिया मदद का भरोसा

रिपोर्ट्स के मुताबिक उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने राजू श्रीवास्‍तव की पत्‍नी से फोन पर बात की है। इसके साथ ही उन्‍हें हर संभव मदद का आश्‍वासन दिया है। इतना ही नहीं सीएम योगी ने अधिकारियों को राजू श्रीवास्‍तव के इलाज में हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है।

epaper