फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनझूठी हैं राजू श्रीवास्तव के निधन और ब्रेन डेड होने की खबरें! अब आया कॉमेडियन के मैनेजर का बयान

झूठी हैं राजू श्रीवास्तव के निधन और ब्रेन डेड होने की खबरें! अब आया कॉमेडियन के मैनेजर का बयान

Raju Srivastava Brain Dead News: राजू श्रीवास्तव के मैनेजर मकबूल ने उनके ब्रेन डेड होने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है। वह बेहोश हैं। उनकी ब्रेन नर्व्स में स्वैलिंग थी।'

झूठी हैं राजू श्रीवास्तव के निधन और ब्रेन डेड होने की खबरें! अब आया कॉमेडियन के मैनेजर का बयान
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 11:15 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

स्टार कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के बारे में हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि वह ब्रेन डेड हो चुके हैं और कॉमेडियन सुनील पाल ने उनके बारे में बताया था कि उनकी सिर्फ सांसें चल रही हैं। सुनील ने कहा कि मुझे पता लगा है कि उनका ब्रेन फंक्शन नहीं कर रहा है। लेकिन अब राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने उनके ब्रेन डेड होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि वह सिर्फ बेहोश हैं।

झूठी हैं निधन और ब्रेन डेड होने की खबरें
राजू श्रीवास्तव के निधन और उनके ब्रेन डेड होने जैसी खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और उनके परिवार से बार-बार इस तरह की खबरें नहीं शेयर करने और निगेटिव खबरों पर यकीन नहीं करने की विनती की जा रही है। इसी बीच अब राजू श्रीवास्तव के मैनेजर मकबूल ने इस बारे में सफाई देते हुए इस तरह की खबरों का सख्त रूप से खंडन किया है।

...तब से अब तक 16 घंटे गुजर चुके
राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने न्यूज18 के साथ बातचीत में कहा, 'बुधवार को रात 2 बजे डॉक्टरों ने हमें बताया कि उनकी हेल्थ काफी क्रिटिकल है लेकिन तब से लेकर अभी तक 16 घंटे गुजर चुके हैं और डॉक्टर लगातार अपने ट्रीटमेंट पर काम कर रहे हैं।' मालूम हो कि TOI के साथ बातचीत में राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा ने भी अब उनकी हालत में सुधार और स्थिति को स्टेबल बताया है।

ब्रेन डेड नहीं, नर्व्स में आई है स्वेलिंग
राजू श्रीवास्तव के मैनेजर ने उनके ब्रेन डेड होने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'ऐसा कुछ भी नहीं है। वह बेहोश हैं। उनकी ब्रेन नर्व्स में स्वैलिंग थी। कुछ दवाओं को वह रिस्पॉन्ड नहीं कर रहे थे। फिर उन्हें कुछ इंजेक्शन दिए गए जिनकी वजह से उनकी ब्रेन नर्व्स में स्वैलिंग आ गई। डॉक्टर इन दिक्कतों का इलाज कर रहे हैं।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper