फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में कपिल शर्मा-भारती सिंह सहित पहुंचे ये सितारे, नम हुईं सभी की आंखें

राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में कपिल शर्मा-भारती सिंह सहित पहुंचे ये सितारे, नम हुईं सभी की आंखें

राजू श्रीवास्तव के परिवार ने रविवार को मुंबई में उनके लिए एक प्रेयर मीट रखी। 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव इस दुनिया से विदा हो गए। उनके प्रेयर मीट में टीवी और फिल्म जगत के कई बड़े सितारे पहुंचे।

राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में कपिल शर्मा-भारती सिंह सहित पहुंचे ये सितारे, नम हुईं सभी की आंखें
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईSun, 25 Sep 2022 08:47 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अब हमारे बीच नहीं रहे। जिम में वर्कआउट के दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया था। 21 सितंबर को उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया। सभी को हंसाने वाले राजू श्रीवास्तव जब विदा हुए तो सभी की आंखों से आंसू छलक पड़े। करीब 40 दिन तक वो मौत से लड़ते रहे। डॉक्टर्स की तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें बचाया नहीं जा सका। राजू श्रीवास्तव का परिवार मुंबई लौट आया है। रविवार को परिवार ने उनके लिए एक प्रेयर मीट रखी।

सितारों ने दी श्रद्धांजलि


राजू श्रीवास्तव के सोशल मीडिया पेज से भी उनके प्रेयर मीट की जानकारी दी गई थी। इसका आयोजन जुहू स्थित इस्कॉन मंदिर में शाम 4 से 6 बजे के बीच हुआ। राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में टीवी और फिल्म जगत के कई जाने-माने सितारे पहुंचे। सभी ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। इनमें कपिल शर्मा, भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, कीकू शारदा, अनीस  बज्मी, संभावना सेठ, केके मेनन, अरुण गोविल, जूही बब्बर, एहसान कुरैशी नील नितिन मुकेश और उनके पिता नितिन मुकेश सहित अन्य लोग देखे गए। 
 

लाफ्टर चैलेंज से मिली बड़ी पहचान


राजू श्रीवास्तव की उम्र महज 58 साल थी। उन्हें 10 अगस्त को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। राजू श्रीवास्तव कॉमेडी की दुनिया का बड़ा नाम थे। उन्होंने 80 के दशक में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखा। साल 2005 में उन्होंने स्टैंडअप कॉमेडी रियलिटी शो में ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में हिस्सा लिया, जहां से उन्हें बड़ी पहचान मिली और वो घर-घर मशहूर हो गए। राजू श्रीवास्तव अपने पीछे पत्नी शिखा श्रीवास्तव और दो बच्चों अंतरा-आयुष्मान को पीछे छोड़ गए हैं।

अभिनेताओं से लेकर नेताओं तक ने जताया दुख


राजू श्रीवास्तव के निधन पर ना केवल फिल्मी हस्तियों ने बल्कि राजनीति से जुड़े दिग्गज लोगों ने शोक प्रकट किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद ट्वीट कर दुख जताया। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper