फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराजू श्रीवास्तव की बेटी का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक पोस्ट, कहा- ‘अंकल मुश्किल घड़ी में खड़े रहे’

राजू श्रीवास्तव की बेटी का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक पोस्ट, कहा- ‘अंकल मुश्किल घड़ी में खड़े रहे’

राजू श्रीवास्तव की जिंदगी में अमिताभ बच्चन का बड़ा रोल था। वह उन्हें अपना आदर्श मानते थे। उनका एक्ट बहुत बार अमिताभ से प्रेरित होता था। अब राजू की बेटी अंतरा ने एक पोस्ट लिखकर अमिताभ का शुक्रिया किया।

राजू श्रीवास्तव की बेटी का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक पोस्ट, कहा- ‘अंकल मुश्किल घड़ी में खड़े रहे’
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 27 Sep 2022 10:42 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन अपने काम के जरिए वो हमेशा प्रशंसकों के दिलों में रहेंगे। करीब 40 दिन तक वो अस्पताल में भर्ती रहे और 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। राजू के निधन पर टीवी और फिल्म जगत से जुड़े सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उनकी जिंदगी में अमिताभ बच्चन का बड़ा रोल था। वह उन्हें अपना आदर्श मानते थे। उनका एक्ट बहुत बार अमिताभ से प्रेरित होता था। राजू के निधन पर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दुख जताया था। अब राजू की बेटी अंतरा ने अभिनेता के नाम एक पोस्ट लिखा है।

राजू और अमिताभ की साथ की तस्वीरें


राजू के सोशल मीडिया पेज से उनकी बेटी ने कई तस्वीरें शेयर की है जिसमें अमिताभ और राजू साथ में हैं। एक फोटो में बिग बी के साथ राजू का पूरा परिवार मंच पर खड़ा है। अंतरा ने लिखा कि वो दिग्गज अभिनेता का शुक्रिया करती हैं जिन्होंने इतनी मुश्किल घड़ी में साथ दिया। उन्होंने बताया कि उनके पिता अमिताभ को अपना गुरु मानते थे और उनकी जिंदगी में शामिल थे।

अमिताभ का किया शुक्रिया

 

अंतरा लिखती हैं, ‘इस मुश्किल वक्त में हर एक दिन हमारे साथ रहने के लिए श्री अमिताभ बच्चन अंकल की बहुत आभारी हूं। आपकी प्रार्थनाओं ने हमें ताकत और सपोर्ट दिया जिसे हम हमेशा याद रखेंगे। आप मेरे पिता के आदर्श, प्रेरणा, प्रेम और गुरु हैं। जब पहली बार डैड ने आपको बड़े बर्दे पर देखा आप हमेशा के लिए उनके भीतर बस गए। उन्होंने ना सिर्फ आपको ऑन स्क्रीन पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी फॉलो किया।'

'गुरुजी' के नाम से सेव था नंबर


‘उन्होंने अपने कॉन्टैक्ट में आपका नंबर गुरुजी के नाम से सेव कर रखा था। आप पापा के अंदर पूरा बसे हुए थे। आपकी ऑडियो क्लिप को सुनने के बाद उनके शरीर में प्रतिक्रिया हुई, जो दिखाती है कि उनके लिए आप क्या मायने रखते थे। मेरी मां शिखा, भाई आयुष्मान, मैं और मेरा पूरा परिवार आपका शुक्रगुजार रहेगा। उन्हें विश्व स्तर पर जो प्यार और प्रशंसा मिली है, वह सब आपकी वजह से है। आपको हार्दिक नमन।‘

वर्कआउट के दौरान आया था हार्ट अटैक


बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। वह एक होटल में वर्कआउट कर रहे थे तभी उन्हें हार्ट अटैक आया था। तब से वो अस्पताल में ही भर्ती थे। इस दौरान अमिताभ ने अपनी आवाज में एक ऑडियो मैसेज भेजा था। डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें इसे सुनाया गया। वो ऑडियो मैसेज सुनकर उनके शरीर में प्रतिक्रिया हुई थी। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper