Hindi NewsEntertainment Newsrajnikanth petta movie will be action thriller

एक्शन से भरपूर होगी रजनीकांत की आने वाली फिल्म

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) का कहना है कि उनकी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म 'पेटा' (Petta) मनोरंजक और उनकी 1990 की फिल्मों जैसी होगी। 'पेटा' का निदेर्शन कार्तिक सुब्बाराज कर...

एक्शन से भरपूर होगी रजनीकांत की आने वाली फिल्म
चेन्नई, एजेंसी Mon, 10 Dec 2018 10:50 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) का कहना है कि उनकी आगामी तमिल एक्शन ड्रामा फिल्म 'पेटा' (Petta) मनोरंजक और उनकी 1990 की फिल्मों जैसी होगी। 'पेटा' का निदेर्शन कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। 'पेटा' के ऑडियो लॉन्च पर रजनीकांत ने फिल्म को एक्शन से भरपूर मनोरंजक फिल्म बताया। रजनीकांत ने 'पेटा' की शुरुआत की प्रक्रिया के बारे में बताया। 

रजनीकांत ने कहा कि जब सन पिक्चर्स के सेम्बियन और कन्नन घर आए थे और मुझसे अपने प्रोडक्शन में अभिनय करने का आग्रह किया तो मैंने उन्हें तुरंत हा कह दिया। कार्तिक सुब्बाराज ने मुझे इसकी कहानी सुनाई। कार्तिक की कहानी मेरे दिमाग में थी और दूसरे निमार्ताओं की कहानी भी मैंने सुनी थी, लेकिन मैं इससे संतुष्ट नहीं था।

रजनीकांत ने कहा कि इसके बाद मैंने फिर से कार्तिक को इस साल बुलाया और फिर से कहानी सुनाने को कहा। इस बार उन्होंने कहानी को बेहतरीन तरीके से सुनाया, जो पहले से कहीं ज्यादा बेहतर थी।

सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित 'पेटा' के बारे में ऐसा माना जा रहा है कि रजनीकांत इसमें एक प्रोफेसर की भूमिका में है, जिसका अतीत हिंसक रहा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें