DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाइफ लता संग 'वरदराजा स्वामी' मंदिर पहुंचे Rajinikanth, पूरे विधि-विधान के साथ की पूजा

rajnikanth offered prayers at the sri devarajaswami temple early morning today in tamil nadu

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और व्यक्तित्व से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है। उनकी पर्सनेलिटी और व्यवहार को लेकर लोग रजनीकांत का काफी सम्मान भी करते हैं। यही कारण है कि रजनीकांत जो कुछ करते हैं उसकी वजह से वह खबरों की सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन्हीं सब के बीच रजनीकांत अपनी वाइफ लता रजनीकांत के साथ तमिलनाडु के कांचीपुरम में दिखाई दिए। जहां दोनों पति-पत्नी वरदराजा स्वामी मंदिर के दर्शन करने लिए पहुंचे थे। 

कांचीपुर के इस मंदिर से रजनीकांत की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करते हुए दिख रहे हैं। इन दोनों की फोटो को फैंस खुब पसंद कर रहे हैं। 

तो इसलिए एक दिन पहले रक्षाबंधन सेलिब्रेट कर रही हैं 'Diya and Bati' एक्ट्रेस दीपिका सिंह, देखें फोटो

आपको बात दें कि इस मंदीर के लिए कहा जाता है कि यहां भगवान अती वरदार की मूर्ति भक्तों को दर्शन देने के लिए 40 साल में एक बार कुछ दिनों के लिए जल समाधि से बाहर निकलती है। अब वो इस साल 2019 में निकले हैं। कहा जाता है कि इस मूर्ति को मंदिर के पवित्र तालाब से बाहर निकाला गया है। इसी के साथ तमिलनाडु का प्रसिद्ध कांची अती वरदान महोत्सव शुरु हो गया है। इसलिए इस पर्व को मनाने और भगवान की कृपा पाने के लिए लाखों श्रद्धालु कांचीपुरम पहुंच रहे हैं। इसी बीच रजनीकांत को अपने परिवार के साथ इस मंदिर में स्पॉट किया गया। 

अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'मिशन मंगल' का पढ़ें रिव्यू

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajnikanth offered prayers at the Sri Devarajaswami temple early morning today in Tamil Nadu