Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajnikanth offered prayers at the Sri Devarajaswami temple early morning today in Tamil Nadu

वाइफ लता संग 'वरदराजा स्वामी' मंदिर पहुंचे Rajinikanth, पूरे विधि-विधान के साथ की पूजा

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और व्यक्तित्व से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है। उनकी पर्सनेलिटी और व्यवहार को लेकर लोग रजनीकांत का काफी सम्मान भी करते हैं। यही कारण है...

लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीWed, 14 Aug 2019 06:20 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग और व्यक्तित्व से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई है। उनकी पर्सनेलिटी और व्यवहार को लेकर लोग रजनीकांत का काफी सम्मान भी करते हैं। यही कारण है कि रजनीकांत जो कुछ करते हैं उसकी वजह से वह खबरों की सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन्हीं सब के बीच रजनीकांत अपनी वाइफ लता रजनीकांत के साथ तमिलनाडु के कांचीपुरम में दिखाई दिए। जहां दोनों पति-पत्नी वरदराजा स्वामी मंदिर के दर्शन करने लिए पहुंचे थे। 

कांचीपुर के इस मंदिर से रजनीकांत की कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह पूरे विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना करते हुए दिख रहे हैं। इन दोनों की फोटो को फैंस खुब पसंद कर रहे हैं। 

— ANI (@ANI) August 14, 2019

आपको बात दें कि इस मंदीर के लिए कहा जाता है कि यहां भगवान अती वरदार की मूर्ति भक्तों को दर्शन देने के लिए 40 साल में एक बार कुछ दिनों के लिए जल समाधि से बाहर निकलती है। अब वो इस साल 2019 में निकले हैं। कहा जाता है कि इस मूर्ति को मंदिर के पवित्र तालाब से बाहर निकाला गया है। इसी के साथ तमिलनाडु का प्रसिद्ध कांची अती वरदान महोत्सव शुरु हो गया है। इसलिए इस पर्व को मनाने और भगवान की कृपा पाने के लिए लाखों श्रद्धालु कांचीपुरम पहुंच रहे हैं। इसी बीच रजनीकांत को अपने परिवार के साथ इस मंदिर में स्पॉट किया गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें