DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अनुभव सिन्हा की 'भीड़' में नजर आएंगे राजकुमार राव, सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा में दिखाएंगे दम
मनोरंजन

अनुभव सिन्हा की 'भीड़' में नजर आएंगे राजकुमार राव, सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा में दिखाएंगे दम

हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Avinash Singh
Thu, 14 Oct 2021 03:54 PM
अनुभव सिन्हा की 'भीड़' में नजर आएंगे राजकुमार राव, सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा में दिखाएंगे दम

अनुभव सिन्हा हर बार अपनी फिल्मों के जरिए कुछ ऐसा लेकर आते हैं, जो दर्शकों को गहराई तक सोचने के लिए मजबूर कर देती है। ऋषि कपूर और तापसी पन्नू स्टारर मुल्क के साथ शुरू हुई इस यात्रा ने अब एक सिनेमा की दुनिया में क्रांति लाई है। सिन्हा ने जहां आर्टिकल 15 में जाति भेदभाव पर रोशनी डाली है, वहीं थप्पड़ में हर रोज होने वाली गलतफहमी पर चर्चा की है। इस बीच उन्होंने भीड़ का ऐलान किया है।

भूषण कुमार संग सिन्हा की जोड़ी
आयुष्मान खुराना स्टारर उनकी अगली फिल्म अनेक, फिलहाल में पोस्ट प्रोडक्शन में है और उसकी कहानी उत्तर पूर्व में सेट है। जहां प्रोजेक्ट एडिट की ओर बढ़ रहा है, वहीं सिन्हा पहले ही अपने अगले काम में लग गए हैं। इस राजकुमार राव स्टारर सोशल-पोलिटिकल ड्रामे का नाम 'भीड़' रखा गया है। फिल्म थप्पड़ की सफलता के बाद भूषण कुमार के साथ सिन्हा की जोड़ी इस फिल्म में नजर आएगी, याद दिला दें कि इससे पहले भी दोनों साथ में काम कर चुके हैं।

अनुभव का क्या है कहना
इस बारे में बात करते हुए सिन्हा ने बताया, 'भीड़ उन टाइटल्स में से एक है, जिसे प्रस्तावित करते ही पूरी टीम कूद पड़ती है। मेरे लिए कास्टिंग महत्वपूर्ण थी, राज बहुत ही दिलचस्प अभिनेता हैं। वह उन गिने-चुने अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी कहानी में इतनी अच्छी तरह से डूब जाते हैं। उनके साथ काम करने की हमेशा से गहरी इच्छा थी और मैं इसके लिए उत्सुक हूं।'

क्या है विषय
फिल्म का विषय, फिल्म निर्माता के पिछले कामों की तरह, एक रोजमर्रा का मुद्दा है जिसे अक्सर कालीन के नीचे दबा दिया जाता है। कहानी एक प्रदर्शन में आसानी की मांग करती है और सिन्हा ने राजकुमार को सही फिट पाया है। सोशल-पॉलिटिकल ड्रामा की शूटिंग पूरे लखनऊ में की जाएगी, जहां सिन्हा ने हाल ही में अच्छे से रेकी की थी। फिल्म के नवंबर में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है क्योंकि यूनिट अगले कुछ हफ्तों तक अपने व्यापक प्री-प्रोडक्शन के काम को जारी रखेगी।

राजकुमार का क्या है कहना
वहीं राजकुमार ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा है, "मैं अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। एक ऐसे फिल्म निर्माता के साथ सहयोग करना बहुत सम्मान और सौभाग्य की बात है जिसकी इतनी अलग आवाज है। भूषण कुमार के साथ फिर से जुड़ना पिछले साल लूडो की सफलता के बाद घरेलू मैदान पर वापस आने जैसा है। मैंने हमेशा खुद को उन कहानियों की ओर आकर्षित किया है जो बातचीत को गति प्रदान करती हैं। एक एंटरटेनर के तौर पर भी मैं चाहता हूं कि मेरा काम लोगों को सोचने पर मजबूर करे। यह एक महत्वपूर्ण विषय है और इस किरदार के लिए मुझे अपने कम्फर्ट जोन से परे एक कलाकार के रूप में खुद को आगे बढ़ाने की जरूरत है। मैं शूटिंग शुरू करने और इस यूनिवर्स में खुद को खोने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।'

संबंधित खबरें