DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजकुमार राव ने अपनी को-स्टार कंगना रनौत को लेकर कही ये बात

                            -

कंगना रनौत और जर्नलिस्ट विवाद काफी बढ़ गया है। कंगना और जर्नलिस्ट के बीच दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बहस हो गई थी जिसके बाद मीडिया के एक सेक्शन ने कंगना रनौत को बॉयकॉट करने को कहा। बता दें कि जब ये बहस हो रही थी तब राजकुमार राव भी साथ में थे। तो जब राजकुमार से इस बारे में बात की तो उन्होंने बॉलीवुड लाइफ से कहा, ये कंगना का नजरिया है। हम ऐसे देश में रहते हैं जहां मेरे ख्याल से हर किसी को अपना विचार रखने का हक है। मैं बस यही कह सकता हूं कि कंगना को और रावर मिले। कई सारे लोग हैं जो कंगना को उनकी ईमानदारी के लिए पसंद करते हैं।

राजकुमार ने आगे कहा, 'कंगना निडर महीला हैं। उन्होंने अपने काम के जरिए कई लड़ियों को मोटिवेट किया है। कभी-कभी तो मैं सोचता हूं कि कैसे कंगना इतनी निडर हैं और हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती हैं।'

Kangana Ranaut-Reporter Controversy:कंगना की माफी की हुई मांग, तो बहन रंगोली ने दिया ये बड़ा बयान

कंगना रनौत-जर्नलिस्ट विवाद: एकता कपूर के प्रोडक्शन ने मांगी माफी

कंगना ने माफी मांगने से किया मना, कहा- प्लीज मुझे बैन करो...

मामला बढ़ता देख एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस ने बालाजी टेलीफिलम्स ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशयल स्टेटमेंट जारी करके माफी मांगी, लेकिन कंगना ने माफी मांगने से मना कर दिया है।

दरअसल, कंगना की बहन रंगोली ने ट्विटर पर कंगना का वीडियो शेयर किया है जिसमें कंगना ने इस पूरे मामले पर अपनी बात रखी है। 

 

 

क्या है मामला?

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के गाने 'वखरा स्वैग' की प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना ने पत्रकार से कहा, 'तुम तो हमारे दुश्मन बन गए हो यार। बड़ी घटिया बातें लिख रहे हो।कितनी ज्यादा गंदी-गंदी बातें लिख रहे हो। इतना गंदा सोचते कैसे हो।'

पत्रकार द्वारा इस बात का विरोध करने पर कंगना ने कहा, 'तुम्हारे लिए ऐसा करना ठीक है? तुमने कहा कि मैं जिंगोस्टिक महिला हूं, जिसने मणिकर्णिका बनाई है। क्या राष्ट्रवाद पर फिल्म बनाकर मैंने कोई गलती कर दी?' इसके बाद कंगना रनौत की काफी निंदा शुरू हो गई और सोशल मीडिया पर इस बर्ताव के लिए कंगना से माफी की मांग होने लगी'।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajkummar rao talks about his co star kangana ranaut