Hindi NewsEntertainment NewsRajkummar Rao reaction on rumours of him going through plastic surgery

क्या राजकुमार राव ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी? एक्टर ने दिया जवाब

बॉलीवुड के कई एक्टर्स के बारे में सर्जरी को लेकर आए दिन सुनने को मिलता है। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर ट्रोल ने कमेंट कर पूछा कि क्या राजकुमार ने सर्जरी करवाई है। अब एक्टर ने इस पर जवाब दिया है।

क्या राजकुमार राव ने करवाई प्लास्टिक सर्जरी? एक्टर ने दिया जवाब
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 24 March 2023 10:56 PM
हमें फॉलो करें

राजकुमार राव की फिल्म 'भीड़' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म में राजकुमार राव ने एक पुलिस ऑफिसर का रोल किया है। फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस वक्त राजकुमार इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने उन अफवाहों पर भी जवाब दिया कि क्या उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। राजकुमार को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है कि उन्होंने जॉ लाइन की सर्जरी करवाई है। राजकुमार ने इस पर क्या कहा आगे इस रिपोर्ट में जानते हैं।

सर्जरी की बात पर क्या बोले राजकुमार
सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में राजकुमार राव से पूछा गया कि रेडिट पर कमेंट आया कि क्या उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। राजकुमार चौंकते हुए कहते हैं, 'प्लास्टिक सर्जरी, नहीं भईया, कोई प्लास्टिक सर्जरी नहीं करवाई... प्लास्टिक सर्जरी बाप रे बाप।' जब उनसे पूछा गया कि ऐसी चीजें वो सुनते हैं तो कैसा रिएक्शन होता है तो राजकुमार ने कहा, 'कुछ नहीं, स्माइल आती है चेहरे पर, अच्छा है लोग बात कर रहे हैं।' 

लुक्स की वजह से कई बार हुए रिजेक्ट
राजकुमार राव ने साल 2010 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'रण' से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने दिबाकर बनर्जी की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में काम किया। राजकुमार अपने कई इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उनके लुक्स की वजह से कई फिल्मों में रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। एक बार तो उन्हें आईब्रोज के शेप की वजह से रिजेक्ट कर दिया गया। 

ये हैं आने वाली फिल्में
राजकुमार की पिछली फिल्म वासन बाला की 'मोनिका ओ माई डार्लिंग' थी। फिल्म में हुमा कुरैशी, राधिका आप्टे, सिकंदर खेर और आकांक्षा रंजन कपूर ने काम किया। फिल्म 11 नवंबर 2022 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई। राजकुमार की आने वाली फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' है। इसके अलावा इंडस्ट्रियलिस्ट श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक श्री है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें