DA Image
26 जनवरी, 2020|4:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने के लिए बेताब हुए राजकुमार राव, ‘द व्हाइट टाइगर ’ के लिए कही ये बात

rajkummar rao priyanka chopra

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हुआ। इस ट्रेलर में राजकुमार राव के साथ पहली बार बार एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के साथ ही साथ राजकुमार राव ‘नेटफ्लिक्स’ पर प्रियंका चोपड़ा की आगामी फिल्म में उनके साथ काम करने जा रहे। ‘नेटफ्लिक्स’ को लेकर राजकुमार काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं राजकुमार पहली बार बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। प्रियंका चोपड़ा के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करने पर राजकुमार राव ने कहा है कि यह अदाकारा बहुत प्रतिभाशाली हैं और वह उनके साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के ट्वीट पर मचा बवाल, घर के बाहर हो रहा विरोध

राव और प्रियंका की फिल्म अरविंद अडिगा के मैन बुकर प्राइज विजेता उपन्यास ‘द व्हाइट टाइगर ’ पर आधारित है। राव ने कहा इसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। यह एक बहुत ही अच्छी पुस्तक है। मैंने यह पढ़ी है। राव ने आगामी फिल्म ‘ मेड इन चाइना ’ का ट्रेलर लांच होने के अवसर पर यहां संवाददाताओं से कहा प्रियंका बहुत प्रतिभाशाली हैं, इसलिए मुझे लगता है कि साथ काम करने का हमारा अनुभव अच्छा रहेगा। 

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर पर हुआ 2 अरब का मुकदमा, इस एक्ट्रेस ने छवि खराब करने का लगाया आरोप

वहीं प्रियंका के आगामी फिल्मों की बात करें तो आपको बता दें कि प्रियंका इसके अलावा नेटफ्लिक्स के लिए वी कैन बी हीरोज में काम कर रही हैं। फिल्म से प्रियंका बतौर एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर भी जुड़ी हैं। इसके अलावा प्रियंका जल्‍द ही निर्देशक सोनाली बोस की फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' से बॉलीवुड में लंबे समय बाद वापसी करने जा रही हैं। बता इें कि, द स्काई इज पिंक 13 साल की मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर बेस्‍ड है। आयशा को इम्‍यून डेफिशियंशसी डिस्‍आर्डर की समस्‍या थी, जिसकी वजह से साल 2015 में उनका निधन हो गया था। भारत में यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajkummar Rao praise Priyanka Chopra for Netflix Original show The White Tiger