DA Image
30 मई, 2020|11:38|IST

अगली स्टोरी

राजकुमार राव ने स्टूडेंट्स को दिया खास मैसेज, कहा- एग्जाम की टेंशन मत लेना

राजकुमार राव फिल्म छलांग को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में वह पीटी मास्टर की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इन दिनों जब स्कूल स्टूडेंट्स के एग्जाम चल रहे हैं। इस मौके पर राजकुमार ने सोशल मीडिया पर स्कूल स्टूडेंट्स के लिए एक खास मैसेज जारी किया है। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। वीडियो में राजकुमार राव कहते हैं, 'हाय दोस्तों। स्पेशली मेरे प्यार स्टूडेंट्स, जिनके एग्जाम चल रहे हैं या फिर जो स्टूडेंट्स एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं। आप लोग बिल्कुल भी तनाव मत लेना। अच्छे से एग्जाम देना।' इसके बाद वह कहते हैं, 'मैं आपको किसी से मिलवाना चाहता हूं। फिर वह कैमरा नुसरत की तरफ ले जाते हैं, जो स्क्रिप्ट पढ़ती नजर आ रही हैं। 

वीडियो में नुसरत कहती हैं कि सिलेबस की साइज को लेकर टेंशन मत लो। एक बार में एक पेज पढ़ो। सब हो जाएगा। इसके बाद राजकुमार राव कहते हैं, 'मोटी-मोटी बुक से आपको डरने की जरूरत नहीं है। एग्जाम्स हैं, आराम से हो जाएगा। हम सब इस दौर से गुजर चुके हैं। आप लोग पढ़कर बोर न हो जाओ, इसलिए बीच-बीच में खेलो-कूदो, घूमो फिरो। जिंदगी में छलांग लेना भी जरूरी है। 

 

इरफान खान भूल चुके थे एक्टिंग करना, ‘अंग्रेजी मीडियम’ के सेट पर जाकर हो गए थे Confuse, जानिए फिर क्या हुआ...

बताते चलें कि हंसल मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म छलांग 12 जून, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं ने यह निर्णय परीक्षा और एक अच्छे वितरण को ध्यान में रखते हुए लिया है। निर्माता लव रंजन ने बयान जारी करते हुए कहा था कि हमें लगता है कि छलांग, लव फिल्म्स की सबसे प्रेरणादायक और खूबसूरत फिल्मों में से एक है और इस तरह की विशेष फिल्म एक बेहतर रिलीज की हकदार है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajkummar Rao gives special Best Wishes to students for their Exams share video on social media