DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › राजकुमार राव की पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने किया कमेंट- 'ब्यूटीफुल ब्वॉय', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब
मनोरंजन

राजकुमार राव की पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने किया कमेंट- 'ब्यूटीफुल ब्वॉय', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Mon, 07 Dec 2020 04:32 PM
राजकुमार राव की पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने किया कमेंट- 'ब्यूटीफुल ब्वॉय', एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का कमेंट फैन्स का ध्यान खींच रहा है। पत्रलेखा के कमेंट पर राजकुमार राव का रिप्लाई सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 'छलांग' एक्टर ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- 'सर्दी की धूप। ये सर्दियां इतनी प्यारी क्यों होती हैं।' राजकुमार की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और एक्टर की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा तक ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है।

पत्रलेखा ने राजकुमार की पोस्ट पर लिखा- 'ब्यूटीफुल बॉय।' इसके साथ ही पत्रलेखा ने लव और हर्ट इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। पत्रलेखा के कमेंट के रिप्लाई में एक्टर ने इंग्लिश में लिखा- 'ऑफ ए ब्यूटीफुल गर्ल।' जिसका हिंदी में अर्थ है- 'एक खूबसूरत लड़की का।' राजकुमार राव की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने लिखा- 'बिल्कुल बायोट राज।' एक्टर की इस पोस्ट को अबतक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि कमेंट्स की संख्या हजारों में हैं।

Bigg Boss 14: अभिनव शुक्ला के साथ फ्लर्ट करते दिखीं अर्शी खान, बोलीं- आपको मैं पापा भी बना सकती हूं

फोटो में राजकुमार व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आ रहे हैं। इसके पहले भी एक्टर ने इसी बैकग्राउंड की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'अपने अंदर की उस रोशनी को हमेशा कायम रखना दोस्त।'

सैफ और तैमूर संग छुट्टियां मनाकर मुंबई लौट रहीं करीना कपूर, चेहरे पर साफ दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

बीते 8 सालों से एक-दूसरे को कर रहे डेट

राजकुमार राव और पत्रलेखा की मुलाकात साल 2010 में फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' के दौरान हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं। दोनों की जोड़ी को फिल्म 'नानू की जानू' और 'लव गेम्स' में देखा जा चुका है। दोनों एक-दूसरे के बीते 8 सालों के डेट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि राजकुमार राव इन दिनों कृति सेनन और परेश रावल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए चंडीगढ़ में हैं। इसके अलावा वह प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में भी नजर आएंगे। फिल्म की कहानी इसी नाम की एक किताब पर आधारित है। फिल्म के डायरेक्टर रमिन बहरानी हैं, जबकि प्रोड्यूसर मुकुल देवड़ा, रमिन और प्रियंका हैं। फिल्म 22 जनवरी 2021 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

संबंधित खबरें