अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब 'अरेंज मैरिज' करेंगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, 4 साल पहले शुरू हुई थी लव-स्टोरी

फिल्म 'स्त्री' से सुर्खियां बटोर रहे एक्टर राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में सभी जानते हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्तों को छुपाया नहीं है। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि पत्रलेखा जल्द ही अरेंज मैरिज करने जा रही हैं। मगर ये मैरिज असल में नहीं बल्कि रील लाइफ में होगी। 

प्रदीप सरकार की फिल्म है 'अरेंज मैरिज'...  
रिपोर्ट्स की मानें तो 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल को निर्देशित करने के बाद प्रदीप सरकार 'अरेंज मैरिज' में पत्रलेखा के साथ काम करने जा रहे हैं। इसी महीने के आखिर में पत्रलेखा इस फिल्म के 10 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। मिरर के मुताबिक पत्रलेखा ने कहा- 'मुझे दादा के ऑफिस से कॉल आया था कि वह मुझसे मिलना चाहते हैं। मुझे नहीं मालूम कि उन्होंने मेरा काम देखा है, लेकिन मैं उनकी फिल्मों की बड़ी फैन हूं। उनकी विद्या बालन, संजय दत्त और सैफ अली खान स्टारर 'परिणीता' की मैं हमेशा से ही फैन रही हूं। ऐसे में जब उन्होंने मुझे स्टोरी सुनाई तो मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हो गई।' बहरहाल इसी रिपोर्ट के मुताबिक जब उनसे पूछा गया कि रियल लाइफ में क्या वह अरेंज मैरिज में यकीन रखती हैं तो उन्होंने कहा कि वास्तव में उन्हें अरेंज मैरिज में कोई यकीन नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dress:@urvashijoneja Stylist: @devs213 Muh: @salechav @picturesbykaran @varnikaaroraofficial

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on

4 साल पहले ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी...
'अरेंज मैरिज' में पत्रलेखा एक बंगाली लड़की की भूमिका में नजर आएंगी। असल में भी पत्रलेखा बंगाल से ही ताल्लुक रखती हैं। पत्रलेखा ने राजकुमार राव के साथ ही 2014 में हंसल मेहता की फिल्म 'सिटी लाइट' से अपना डेब्यू किया था। इस बीच राजकुमार राव तो अपने करियर में काफी आगे निकल गए, लेकिन पत्रलेखा अपने फिल्मों के चुनाव के चलते ऑडियंस पर कोई खास असर नहीं छोड़ सकी। पत्रलेखा की हालिया रिलीज फिल्म 'नानू की जानू' भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dancing the night away🎉🎉 Video Credit: @vivek_daschaudhary

A post shared by Patralekhaa (@patralekhaa) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajkummar-rao-girlfriend-patralekha-film-arrange-marriage with pradeep sarkar