Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rajkummar-rao-girlfriend-patralekha-film-arrange-marriage with pradeep sarkar

अब 'अरेंज मैरिज' करेंगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, 4 साल पहले शुरू हुई थी लव-स्टोरी

फिल्म 'स्त्री' से सुर्खियां बटोर रहे एक्टर राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में सभी जानते हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्तों को छुपाया नहीं है। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट...

अब 'अरेंज मैरिज' करेंगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा, 4 साल पहले शुरू हुई थी लव-स्टोरी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 10 Sep 2018 08:24 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'स्त्री' से सुर्खियां बटोर रहे एक्टर राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के बारे में सभी जानते हैं। दोनों ने कभी अपने रिश्तों को छुपाया नहीं है। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि पत्रलेखा जल्द ही अरेंज मैरिज करने जा रही हैं। मगर ये मैरिज असल में नहीं बल्कि रील लाइफ में होगी। 

प्रदीप सरकार की फिल्म है 'अरेंज मैरिज'...  
रिपोर्ट्स की मानें तो 'हेलीकॉप्टर ईला' में काजोल को निर्देशित करने के बाद प्रदीप सरकार 'अरेंज मैरिज' में पत्रलेखा के साथ काम करने जा रहे हैं। इसी महीने के आखिर में पत्रलेखा इस फिल्म के 10 दिनों के शेड्यूल की शूटिंग शुरू करेंगी। मिरर के मुताबिक पत्रलेखा ने कहा- 'मुझे दादा के ऑफिस से कॉल आया था कि वह मुझसे मिलना चाहते हैं। मुझे नहीं मालूम कि उन्होंने मेरा काम देखा है, लेकिन मैं उनकी फिल्मों की बड़ी फैन हूं। उनकी विद्या बालन, संजय दत्त और सैफ अली खान स्टारर 'परिणीता' की मैं हमेशा से ही फैन रही हूं। ऐसे में जब उन्होंने मुझे स्टोरी सुनाई तो मैं इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हो गई।' बहरहाल इसी रिपोर्ट के मुताबिक जब उनसे पूछा गया कि रियल लाइफ में क्या वह अरेंज मैरिज में यकीन रखती हैं तो उन्होंने कहा कि वास्तव में उन्हें अरेंज मैरिज में कोई यकीन नहीं है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें