Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajkummar Rao Film Turram Khan Will Be Released On 31 January 2020

Rajkummar Rao की फिल्म 'तुर्रम खान' होगी इस दिन रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'तुर्रम खान' 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की जोड़ी वाली फिल्म तुर्रम खान यूपी के एक छोटे शहर पर आधारित सोशल कॉमेडी...

Rajkummar Rao की फिल्म 'तुर्रम खान' होगी इस दिन रिलीज
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 1 Sep 2019 07:28 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की आने वाली फिल्म 'तुर्रम खान' 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की जोड़ी वाली फिल्म तुर्रम खान यूपी के एक छोटे शहर पर आधारित सोशल कॉमेडी होगी। फिल्म के डायरेक्टर हंसल मेहता और अभिनेता राजकुमार राव ने पिछले साल फिल्म 'तुर्रम खान' पर एक साथ काम करने की घोषणा की थी। वहीं, राजकुमार राव के जन्मदिन पर हंसल मेहता ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

हंसल मेहता ने अपने साथ राजकुमार राव और नुसरत भरूचा के साथ की एक फोटो ट्वीट की। हंसल मेहता ने राजकुमार राव को जन्मदिन की बधाई देते हुए फिल्म 'तुर्रम खान' की रिलीज डेट की घोषणा की। यह फिल्म 31 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा पिछली बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' में एक साथ दिखाई दिए थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें