फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराजकुमार राव और पत्रलेखा की तस्वीर से घूमा लोगों का सिर, ऐक्टर को करनी पड़ी डिलीट

राजकुमार राव और पत्रलेखा की तस्वीर से घूमा लोगों का सिर, ऐक्टर को करनी पड़ी डिलीट

राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं। उनका प्यार और तकरार सोशल मीडिया पर दिखता रहता है। वे अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। रीसेंटली राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ एक ऐसी...

राजकुमार राव और पत्रलेखा की तस्वीर से घूमा लोगों का सिर, ऐक्टर को करनी पड़ी डिलीट
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 27 Jan 2022 10:44 AM

इस खबर को सुनें

राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के क्यूट कपल हैं। उनका प्यार और तकरार सोशल मीडिया पर दिखता रहता है। वे अक्सर एक-दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। रीसेंटली राजकुमार राव ने पत्रलेखा के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की कि लोगों का दिमाग चकरा गया। इस फोटो पर अब तक कई मीम्स बन चुके हैं। फोटो को लोगों ने इतना मजाक बनाया कि आखिरकार राजकुमार राव को अपने इंस्टाग्राम से तस्वीर हटानी पड़ी। उनके पोस्ट पर ही कई लोगों ने लिखा था, तस्वीर देखकर उनको कुछ और ही लगा। डिलीट होने के बाद भी उनके कई फैन पेजज पर यह फोटो वायरल है।


ज्यादातर लोगों को नहीं समझ आई तस्वीर


राजकुमार और पत्रलेखा की तस्वीर सुर्खियों में है। हर किसी को ये फोटो देखकर पहली बार में कुछ और ही दिख रहा है। उनके पोस्ट पर तस्वीर को लेकर हुए इल्यूजन पर इतने कॉमेंट्स आए कि राजकुमार ने फोटो डिलीट ही कर दी। ज्यादातर यूजर्स ने लिखा था, मैं ही गंदा सोचता हूं। दरअसल पत्रलेखा मिरर के सामने इस तरह से पोज दे रही हैं कि उनके पैर का रिफ्लेक्शन शीशे में दिख रहा है। अचानक से देखने पर लग रहा है कि उनके दोनों पैर दिख रहे हैं। 


10 साल से ज्यादा चली कोर्टशिप


राजकुमार राव और पत्रलेखा बीते नवंबर शादी के बंधन में बंधे हैं। दोनों ने करीब 10 साल कोर्टशिप की इसके बाद शादी करने का फैसला लिया। शादी के पहले वे लिव-इन में भी रहे हैं। दोनों के बीच दोस्ती सिटी लाइट्स फिल्म के दौरान गहरी हुई। राजकुमार इन दिनों अपनी फिल्म 'बधाई दो' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह मूवी गे-लेस्बियन रिलेशनशिप पर है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @sarcastic_madam2414

 

caption

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @feelcinema

 

 

epaper