Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajkummar Rao: Cried: during launch of Made In China Trailer: says my father Satyapal Yadav: watched Made In China: Trailer: in the hospital before he Died:

पिता को याद कर इमोशनल हुए राजकुमार राव, स्पेशल रिक्वेस्ट पर आखिरी वक्त में किया था उनके लिए ये चौंकाने वाला काम

आगामी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजकुमार राव की आंखें नम हो गईं जब एक पत्रकार ने उनसे उनके पिता और फिल्म से जुड़े सवाल पूछे। दरअसल, हाल ही में ‘मेड इन...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 18 Sep 2019 10:25 PM
हमें फॉलो करें

आगामी फिल्म ‘मेड इन चाइना’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर राजकुमार राव की आंखें नम हो गईं जब एक पत्रकार ने उनसे उनके पिता और फिल्म से जुड़े सवाल पूछे। दरअसल, हाल ही में ‘मेड इन चाइना’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है। ऐसे में राजकुमार राव से उनके पिता के बारे में एक सवाल किया गया जिसे सुनकर उनकी आंखें नम हो गईं। राजकुमार राव के पिता सत्यपाल यादव का देहांत 5 सितंबर को हुआ था। वे कई दिनों से हॉस्पिटल में एडमिट थे जिसके बाद उन्होंने 5 सितंबर को अंतिम सांस ली। वे 60 साल के थे।

राजकुमार राव ने बताया कि जब उनके पिता का देहांत हुआ तो वे रूही-अफ़जा की शूटिंग कर रहे थे। जिसके चलते उन्हें एक दिन के अंदर-अंदर शूटिंग पर वापस लौटना था। राजकुमार राव की माता का जब देहांत हुआ था तब भी उन्होंने एक ही दिन का ऑफ लिया था क्योंकि उस समय वे फिल्म न्यूटन की शूटिंग में व्यस्त थे। जूम चैनल के मुताबिक राजकुमार राव ने कहा कि मेरे माता-पिता को मुझ पर गर्व है कि मैं एक एक्टर हूं। वे भी मुझे एक एक्टर के रूप में ही देखना चाहते थे। उन्हें इसी से बेहद खुशी भी मिलती थी। 

राजकुमार राव ने आगे कहा कि उन्होंने प्रोड्यूसर दिनेश विजान से अनुमति ली थी कि वे मेड इन चाइना का ट्रेलर क्या अपने पिता को लॉन्च होने से भी पहले दिखा सकते हैं या नहीं? उस दौरान राजकुमार राव के पिता हॉस्पिटल में थे। उस समय फिल्म का ट्रेलर तैयार हो रहा था। बाद में दिनेश ने राजकुमार राव के साथ ट्रेलर का लिंक साझा किया जिसके बाद वे अपने पिता को ट्रेलर दिखा सके।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें