Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rajkummar rao bathroom post: rajkummar rao wants to sing a song outside the bathroom oneday

बाथटब पर बैठकर गाना गाने का अभ्यास कर रहे हैं राजकुमार राव, फोटो शेयर कर लिखा ये मजेदार बात

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के हाथ में इस समय काफी फिल्में हैं। 'लूडो', 'रूही-अफजा' और 'छलांग' में वह आने वाले दिनों में नजर आएंगे। रूही-अफजा में राजकुमार के साथ जाह्नवी कपूर...

बाथटब पर बैठकर गाना गाने का अभ्यास कर रहे हैं राजकुमार राव, फोटो शेयर कर लिखा ये मजेदार बात
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 14 Aug 2020 01:00 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव के हाथ में इस समय काफी फिल्में हैं। 'लूडो', 'रूही-अफजा' और 'छलांग' में वह आने वाले दिनों में नजर आएंगे। रूही-अफजा में राजकुमार के साथ जाह्नवी कपूर हैं, जबकि लूडो मल्टीस्टारर है, जिसमें अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, आदित्य राय कपूर भी दिखेंगे। वहीं राजकुमार राव प्रियंका चोपड़ा के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में पहली बार एकसाथ नजर आएंगे। 2019 में राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी, जो खास नहीं चली. बरसों से अटकी उनकी उनकी फिल्म 'शिमला मिर्ची' पिछले साल कब आई, कब गई किसी को पता नहीं चला। इसी बीच राजकुमार राव ने एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में वह खुद को एक बाथरूम सिंगर मानते हैं। हालांकि वह एक दिन बाथरूम के बाहर गाने का सपना देख रहे हैं।

 अपने इंस्टाग्राम साझा की गई इस तस्वी में वह सूट पहने बाथटब पर बैठकर हैंडशॉवर को माइक की तरह पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "मैं गाने का अभ्यास कर रहा हूं, पर एक दिन बाथरूम के बाहर भी गाउंगा। हैशटैगबथरूमसिंगर।" 

हाल ही में अभिनेता राजकुमार राव और उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ शतरंज खेलते दिखाई दिए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में राजकुमार ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान किया था। उनकी अलगी फिल्म तेलुगू फिल्म 'हिट' का हिंदी रीमेक होगी। इसमें राजकुमार का दमदार रोल देखने मिलेगा। यह थ्रिलर होगी। 'हिट' का निर्देशन सैलेश कोलानू ने किया था। हिंदी रीमेक को भी वही डायरेक्ट करेंगे। फिलहाल फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है। उम्मीद है कि 2021 में रिलीज होगी। 'हिट' को दिल राजू और कुलदीप राठौर प्रोड्यूस कर रहे हैं। 'हिट' साउथ की सुपर'हिट' फिल्मों में से है और उम्मीद है कि इसका हिंदी रीमेक भी दर्शकों को पसंद आएगा। राजकुमार राव के साथ फिल्म में अभिनेत्री कौन होगी इसकी फिलहाल घोषणा बाकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें