फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHit Trailer Review : जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है राजकुमार राव की 'हिट', देखें ट्रेलर

Hit Trailer Review : जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है राजकुमार राव की 'हिट', देखें ट्रेलर

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म हिट द फर्स्ट केस का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के जरिए पहली बार राजकुमार और सान्या साथ में काम कर रहे हैं। ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

Hit Trailer Review : जबरदस्त सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है राजकुमार राव की 'हिट', देखें ट्रेलर
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 23 Jun 2022 06:22 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा की फिल्म 'हिट द फर्स्ट केस' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत होती है एक हाईवे से जहां एक लड़की अपनी गाड़ी के साथ खड़ी होती है। उसे वहां खड़ा होता देखकर पुलिस वाला उनके पास आता है और मदद के लिए कहता है लेकिन लड़की मना कर देती है। इसके बाद वह लड़की गायब हो जाती है। उस लड़की की मिसिंग कम्पलेंट होती है और ये केस सुलझाने आते हैं ऑफिसर राजकुमार राव जिनका फिल्म में नाम है विक्रम। हालांकि विक्रम अपनी पर्सनल लाइफ में खुद परेशान है क्योंकि वह एक बीमारी से जूझ रहा है जिस वजह से वह अपना पास्ट नहीं भूल पा रहा। लेकिन फिर विक्रम की लाइफ में आती है नेहा जिसका किरदार सान्या मल्होत्रा निभा रही हैं।

विक्रम जहां केस को सुलझाने में लगे रहता है वहीं नेहा उसको उसके दुख से बाहर निकालती है। लेकिन तभी आती है विक्रम की लाइफ में सबसे बड़े मुसीबत क्योंकि नेहा भी गायब हो जाती है। अब विक्रम को उस लड़की के साथ-साथ नेहा को भी ढूंढना है।
 

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर काफी मजेदार है। इसमें सस्पेंस के साथ भरपूर थ्रिल और एक्शन है। इसके साथ ही राजकुमार राव की जबरदस्त एक्टिंग भी आपको पसंद आएगी। इतना ही नहीं ट्रेलर सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। कुल मिलाकर ये कहें कि ट्रेलर इतना शानदार है कि फैंस कमेंट करके बोल रहे हैं कि वे अब फिल्म को देखने के लिए और एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें : राजकुमार राव ने शेयर की मस्ती करते हुए वीडियो, लेकिन भूमि पेडनेकर ने टांग खींचते हुए कहा- शर्ट तो प्रेस कर लेता

फिल्म के बारे में बता दें कि ये साल 2020 में आई तेलुगु फिल्म हिट का हिंदी रीमेक है। फिल्म को डॉक्टर सैलेश कोलानू डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने ओरिजनल को भी डायरेक्ट किया था। फिल्म को लेकर राजकुमार ने इससे पहले कहा था, जब मैंने हिट फिल्म देखी थी तो मैं उससे कनेक्ट कर गया था। ये एक इंगेजिंग स्टोरी है जो आज की चीजों को दर्शाती है। एक एक्टर होने के नाते मैं हमेशा ऐसा किरदार करना चाहता हूं जैसा पहले कभी नहीं किया हो और हिट ने मुझे ये चांस दिया। 
 

epaper