Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajkummar Rao and Mouni Roy film made in china 1st song odhani release

'मेड इन चाइना' का पहला गाना 'ओढ़नी' रिलीज, राजकुमार-मौनी ने दिखाए गजब के लटके-झटके

बॉलीवुड फिल्म मेड इन चाइना (Made In China Movie) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आज इस फिल्म का पहना गाना ‘ओढ़नी’ रिलीज हो गया है। इस गाने में  राजकुमार राव (Rajkummar Rao), मौनी रॉय...

Radha Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 25 Sep 2019 12:00 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड फिल्म मेड इन चाइना (Made In China Movie) का ट्रेलर रिलीज होने के बाद आज इस फिल्म का पहना गाना ‘ओढ़नी’ रिलीज हो गया है। इस गाने में  राजकुमार राव (Rajkummar Rao), मौनी रॉय (Mouni Roy) की जबरजस्त कमेस्ट्री देखी जा रही है। वहीं गाने में दोनों कलाकारों ने अपने जबरदस्त डांसिंग मूव्स से सबको हैरान कर दिया है। 

आपको बात दें कि पुराने ‘ओढ़नी’ सॉन्ग को मेड इन चाइना फिल्म में रिक्रिएट किया गया है। दर्शन रावल, नेहा कक्कड़ और सचिन-जिगर ने इसे गाया है। सचिन-जिगर ने ही इसका संगीत तैयार किया है। नीरेन भट्ट और जिगर सरैया ने इस गीत को लिखा है। कुछ घंटों पहले यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को साढ़े चार लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 

यहां देखें गाना 

आपको बता दें कि फिल्म मेड इन चाइना में राजकुमार-मौनी के अलावा फिल्म में बोमन ईरानी, परेश रावल ,अमायरा दस्तूर, और सुमित व्यास भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म इस साल दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। फिल्म में राजकुमार के रोल की बात करें तो बता दें कि राजकुमार राव की यह फिल्म कॉमेडी का फ्लेवर तो देती ही है साथ-साथ बाजारवाद पर जमकर चोट भी करती है।  राजकुमार यहां एक एंटरप्रन्योर की भूमिका में हैं। ट्रेलर देखकर समझ आ रहा है कि उनके नए-नए बिजनेस आइडियाज लोगों को लोटपोट करने वाले हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें