Hindi NewsEntertainment NewsRajkummar Rao and Kangana Ranaut Mental Hai Kya motion poster set fire to your perceptions Trust No One

'Mental Hai Kya' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, आग में मछली पकड़े नजर आईं कंगना रनौत

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का पहला मोशन पोस्टर काफी मजेदार है। इस मोशन पोस्टर में राजकुमार राव...

'Mental Hai Kya' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, आग में मछली पकड़े नजर आईं कंगना रनौत
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 18 June 2019 12:58 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का पहला मोशन पोस्टर काफी मजेदार है। इस मोशन पोस्टर में राजकुमार राव मुंह में सिगरेट लिए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कंगना ने अपने हाथों में फिश पकड़ी हुई है। फिल्म का ये पूरा पोस्टर जलता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं पोस्टर के अंत में बताया गया है कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। 

21 जून को रिलीज होने वाली फिल्म मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है। तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी। ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

— BalajiMotionPictures (@balajimotionpic) June 18, 2019

इस फिल्म में कंगना और राजकुमार राव दोनों ही मानसिक रोगी के किरदार में दिखने वाले है। ऐसा फिल्म के पोस्टर्स से जाहिर होता है। फिल्म में इन दोनों के अलावा जिम्मी शेरगिल भी अहम किरदार में दिख सकते हैं। फिल्म के साथ 'मनमर्जियां' फेम राइटर कनिका ढिल्लन भी जुड़ी हुई हैं। इस फिल्म को एकता कपूर के बैनर बालाजी टेलीफिल्मस के तहत बनाया गया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें