DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'Mental Hai Kya' का पहला मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, आग में मछली पकड़े नजर आईं कंगना रनौत

mental hai kya

बॉलीवुड की क्वीन एक्ट्रेस कंगना रनौत और राजकुमार राव की आने वाली फिल्म मेंटल है क्या का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का पहला मोशन पोस्टर काफी मजेदार है। इस मोशन पोस्टर में राजकुमार राव मुंह में सिगरेट लिए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं कंगना ने अपने हाथों में फिश पकड़ी हुई है। फिल्म का ये पूरा पोस्टर जलता हुआ दिखाई दे रहा है। वहीं पोस्टर के अंत में बताया गया है कि ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। 

21 जून को रिलीज होने वाली फिल्म मेंटल है क्या को प्रकाश कोवेलामुडी ने डायरेक्ट किया है। तो वहीं एकता कपूर प्रोड्यूस करेंगी। ये दूसरी बार है जब कंगना, राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं। इससे पहले दोनों ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म क्वीन में काम किया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

इस फिल्म में कंगना और राजकुमार राव दोनों ही मानसिक रोगी के किरदार में दिखने वाले है। ऐसा फिल्म के पोस्टर्स से जाहिर होता है। फिल्म में इन दोनों के अलावा जिम्मी शेरगिल भी अहम किरदार में दिख सकते हैं। फिल्म के साथ 'मनमर्जियां' फेम राइटर कनिका ढिल्लन भी जुड़ी हुई हैं। इस फिल्म को एकता कपूर के बैनर बालाजी टेलीफिल्मस के तहत बनाया गया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajkummar Rao and Kangana Ranaut Mental Hai Kya motion poster set fire to your perceptions Trust No One