फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनराजकुमार राव बोले, आज मैं एक्टर हूं तो इसकी वजह शाहरुख खान हैं, बताया- कैसे पहली बार मिले

राजकुमार राव बोले, आज मैं एक्टर हूं तो इसकी वजह शाहरुख खान हैं, बताया- कैसे पहली बार मिले

एक्टर राजकुमार राव का कहना है कि आज यदि वह अभिनय के क्षेत्र में हैं तो इसकी वजह शाहरुख खान हैं। उनका कहना है कि एक व्यक्ति और एक एक्टर के तौर पर उन्होंने शाहरुख खान से बहुत कुछ सीखा है। राजकुमार राव...

राजकुमार राव बोले, आज मैं एक्टर हूं तो इसकी वजह शाहरुख खान हैं, बताया- कैसे पहली बार मिले
Surya Prakashहिन्दुस्तान ,मुंबईFri, 15 Jan 2021 09:11 PM
ऐप पर पढ़ें

एक्टर राजकुमार राव का कहना है कि आज यदि वह अभिनय के क्षेत्र में हैं तो इसकी वजह शाहरुख खान हैं। उनका कहना है कि एक व्यक्ति और एक एक्टर के तौर पर उन्होंने शाहरुख खान से बहुत कुछ सीखा है। राजकुमार राव जल्दी ही The White Tiger मूवी में नजर आएंगे। हॉलीवुड की इस मूवी में उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और आदर्श गौरव भी दिखने वाले हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन रमिन बहरानी ने किया है। यह फिल्म अरविंद अडिगा के उपन्यास पर आधारित है, जिसे नोबेल प्राइज मिल चुका है। यह मूवी 22 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। 

खेसारी की 'दुल्हिन वही जो पिया मन भाये' रिलीज, फैन्स से की यह अपील

राजकुमार राव का कहना है कि शाहरुख खान हमेशा उनके आदर्श रहेंगे। द वाइट टाइगर मूवी में प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को लेकर राजकुमार राव ने कहा, 'प्रियंका चोपड़ा बेहद असाधारण हैं। वह हमेशा खुश रहती हैं। वह ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं, लेकिन काम के दौरान उन्होंने कभी मुझे ऐसा फील नहीं होने दिया। मैं हमेशा उनके काम का प्रशंसक रहा हूं। मेरे लिए यह खुशी की बात है कि बड़े एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। इससे अपनी परफॉर्मेंस को सुधारने का मौका मिलता है। प्रियंका चोपड़ा के साथ काम में भी मुझे फायदा हुआ है। यहां तक कि मेरे सीन्स में भी उन्होंने मुझे हेल्प की थी। मैं आगे भी उनके साथ काम करना चाहूंगा। मुझे उम्मीद है कि यह जल्दी ही होगा।'

कभी दरवाजों पर ताले नहीं लगते थे, अब लोग मेरा मुंह बंद करवा रहे हैं: बिग बी

शाहरुख खान को लेकर राजकुमार राव ने कहा, 'मैं शाहरुख सर की वजह से आज एक्टर हूं। स्क्रीन पर उन्हें हमेशा देखता था और उनके चलते ही इंडस्ट्री में एंट्री की। इसकी वजह यह है कि मैं उनकी यात्रा से जुड़ना चाहता था। उन्होंने मुझे सिखाया है कि यदि आपने कोई सपना देखा है और उसके लिए पूरे मन से काम करते हैं तो एक दिन वह सपना जरूर पूरा होगा। हम सभी जानते हैं कि वह कितने चार्मिंग हैं और कैसे हर किसी को स्पेशल फील कराते हैं। ऑनस्क्रीन हो या फिर ऑफस्क्रीन उनसे हर जगह कुछ न कुछ सीखा जा सकता है।' क्वीन मूवी की सफलता के बाद राजकुमार राव की शाहरुख खान से मुलाकात हुई थी।

विजय की 'मास्टर' का बजा डंका, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

शाहरुख खान से मुलाकात का किस्सा बताते हुए राजकुमार राव ने कहा, 'मैं महबूब स्टूडियो में शूटिंग कर रहा था। इसी दौरान मैंने सुना कि शाहरुख सर भी वहां शूटिंग के लिए आए हैं। तब मुझे लगा कि यह मेरे लिए मौका हो सकता है कि मैं उनसे मिल सकूं। मैंने उन तक संदेश भेजा। मुझे लगा कि वह मुझे जानते नहीं होंगे, लेकिन उन्हें मेरे बारे में पूरी जानकारी थी।' राजकुमार राव ने कहा कि उस दिन उन्होंने मुझे काफी स्पेशल फील कराया है। मैं पहले से ही उनका फैन था, लेकिन फिर और बड़ा वाला फैन हो गया।

epaper