Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajkumar Rao Rejected Deepika Padukone: film chhapaak meghna gulzar

Deepika Padukone के साथ फिल्म ‘छपाक’ में काम करने वाले थे ये बड़े एक्टर, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान!

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का कहना है कि डेट्स नहीं होने की वजह से वह फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) में काम नहीं कर पाये। मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की आने वाली फिल्म...

एजेंसी नई दिल्लीThu, 16 May 2019 02:04 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Rajkumar Rao) का कहना है कि डेट्स नहीं होने की वजह से वह फिल्म ‘छपाक’ (Chhapaak) में काम नहीं कर पाये। मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) की आने वाली फिल्म ‘छपाक’ में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और विक्रांत मैसी (vikrant Massey) लीड रोल में हैं।

फिल्म में पहली बार विक्रांत और दीपिका साथ नजर आएंगे। विक्रांत फिल्म के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे। पहले इस रोल के लिए राजकुमार राव को अप्रोच किया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वार्ता के मुताबिक ‘छपाक’ का ऑफर ठुकराने की वजह बताते हुए राजकुमार राव ने कहा कि मैंने ये ऑफर नहीं ठुकराया है। यकीनन ही नहीं। मुझे वो स्क्रिप्ट बहुत पसंद आई थी लेकिन मेरी डेट्स काफी उलझी हुई थीं। मुझे उस फिल्म का इंतजार है। मैं दीपिका पादुकोण और मेघना गुलजार से कहता रहता हूं कि ये मेरा नुकसान है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सवार्इवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। ‘छपाक’ को दीपिका पादुकोण प्रोड्यूस भी कर रही हैं। इस फिल्म से दीपिका ने प्रोड्क्शन में पहला कदम रखा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें