Hindi NewsEntertainment NewsRajkumar Rao: not working in Dostana 2: and Shubh Mangal Jyada Savdhaan:

इन दो फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं राजकुमार राव, कहा ये सब अफवाहें हैं

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वह 'दोस्ताना 2' में काम नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल 'दोस्ताना 2' बनाने जा रहे हैं।...

इन दो फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं राजकुमार राव, कहा ये सब अफवाहें हैं
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 9 July 2019 06:20 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि वह 'दोस्ताना 2' में काम नहीं कर रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर अपनी सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल 'दोस्ताना 2' बनाने जा रहे हैं। चर्चा थी कि फिल्म के लिये राजकुमार राव का चयन किया गया है। राजकुमार राव ने इसका खंडन किया है।

राजकुमार राव ने कहा कि नहीं, मैं 'दोस्ताना 2' में काम नहीं कर रहा हूं। इसके अलावा मैं 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का भी हिस्सा नहीं हूं। राजकुमार राव से जब पूछा गया कि क्या दोस्ताना 2 के लिए उन्हें अप्रोच किया गया था।

राजकुमार राव ने जवाब में कहा कि मैं इस फिल्म के लिए करण जौहर से मिला था। मेरे मन में उनके लिए बहुत रिस्पेक्ट है लेकिन इस फिल्म के साथ ऐसा नहीं हो पाया। मैं इस बात से बेहद इत्तेफाक रखता हूं कि हम दोनों जल्द ही आप सब के लिए कुछ बेहद एक्साइटिंग लेकर आएंगे।

गौरतलब है कि 'दोस्ताना 2' के लिये कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर को कास्ट किया जा चुका है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें