Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rajkumar rao is playing a role of terrorist in omerat know the experience

'ओमर्टा' में आतंकवादी के रोल में नजर आएंगे राजकुमार राव, जानें अनुभव

फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिल में खास जगह बना चुके राजकुमार राव एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार कारण है उनकी...

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीThu, 3 May 2018 01:22 PM
हमें फॉलो करें

रोल के लिए करना पड़ा बहुत कुछ

1 / 2

फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के दिल में खास जगह बना चुके राजकुमार राव एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार कारण है उनकी फिल्म ओमर्टा। जी हां, राजकुमार राव की फिल्म ओमर्टा 4 मई यानि शुक्रवार को रिलीज हो रही है। और इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। बता दें कि राजकुमार राव इस फिल्म में एक आतंकवादी के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो कि अब तक का बिल्कुल अलग करिदार है। अपनी आने वाली फिल्म पर बात करते हुए उन्होंने बताया कि ऐसा किरदार हीरो नहीं होता और इसलिए इसे निभाने में काफी मजा आता है। वो जो भी कर रहा है आप उससे सहमत नहीं होते हैं, आप में वो चीजें हो ही नहीं सकती। यही इस किरदार का चैलेंज है।

सोनम के इस गाने पर श्रीदेवी ने लगाए थे ठुमके, VIRAL हो रहा है वीडियो

नवाजुद्दीन ने ये emotional पोस्ट लिख कहा अलविदा, लोगों ने दे दी नसीहत

नेगेटिव किरदार निभाना दिलचस्प

2 / 2

इतना ही नहीं इस दौरान राजकुमार राव ने बताया कि कई बार नेगेटिव किरदार निभाना दिलचस्प होता है। चाहे वो डर का शाहरूख खान हो या फिर पद्मावत का खिलजी या डार्क नाइट का हीथ लेजर। इस फिल्म को करना मुझे और दिलचस्प इसलिए भी लगा कि ये एक आतंकवादी की कहानी थी। मैं कभी समझ ही नहीं सकता था कि इसके दिमाग में क्या चल रहा है। वो इतना गंदा आदमी है कि वैसा बनना मुश्किल था और इसलिए मैंने ये किरदार ट्राई किया। किरदार में आने के लिए मैंने कई किताबे पढ़ीं, क्योंकि मैं किसी भी लेवल पर उससे कनेक्ट ही नहीं कर सकता। 

ऐप पर पढ़ें