Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajkumar rao and radhika apte enjoy in neha dhupia show

चैट शो में राजकुमार ने एक्ट्रेस के सामने किया कुछ ऐसा कि वो भी...

नेहा धूपिया के पॉपुलर चैट शो BFFS विद वॉग के अपकमिंग एपिसोड में राजकुमार राव और राधिका आप्टे आने वाले...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 18 March 2018 09:11 PM
हमें फॉलो करें

चैट शो में राजकुमार राव ने एक्ट्रेस के सामने किया कुछ ऐसा कि वो भी शर्मा गईं

1 / 2

नेहा धूपिया के पॉपुलर चैट शो BFFS विद वॉग में राजकुमार राव और राधिका आप्टे आए। इस एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो वीडियो में राजकुमार राव, राधिका आप्टे और नेहा धूपिया खूब मस्ती करते दिखे। 

इस प्रोमो वीडियो में नेहा, राजकुमार से बहुत ही मजेदार सवाल पूछती हैं। नेहा पहले राजकुमार से पूछती हैं कि उन्होंने अब तक कौनसी बड़ी दीवा केसाथ काम किया है? तो राजकुमार कहते हैं, कंगना रनौत। नेहा फिर राधिका से पूछती हैं कि उन्हें क्या लगता है किस डायरेक्टर को रिटायरमेंट ले लेना चाहिए? तो राधिका कहती हैं,राम गोपाल वर्मा।

कई ऐसे मजेदार सवाल-जवाब के बाद 'Strip it or Strap it' नाम के सेगमेंट में राजकुमार स्‍ट्र‍िप (कपड़े उतारना) के टास्क को पूरा करते हैं। 

देखें वीडियो

 

 

आगे की स्लाइड में पढ़ें राधिका ने खोली एक्टर की पोल, जब सेट पर आकर सहलाने लगे थे उनके पैर...

राधिका आप्टे

2 / 2

राधिका आप्टे अपनी एक्टिंग से फिल्म जगत में एक अलग ही पहचान बन चुकी हैं। उनकी एक्टिंग, शानदार लुक और कुछ हटकर करने के लिए जानी जीता हैं। इसका सबूत आप उनकी फिल्म 'पार्च्ड' में ही देख सकते हैं। राधिका ने नेहा के इसी शो पर बात करते हुए एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। तमिल फिल्मों के दौरान हुए हादसे के बारे में बताते हुए कहा कि शूटिंग के दौरान उनके साथ एक खौफानाक हादसा हुआ था, जो कि उन्होंने शो में नेहा धूपिया के साथ शेयर किया। 

अपने शूटिंग के पहले दिन का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, 'शूट पर यह मेरा पहला दिन था। साउथ के एक फेमस एक्टर सेट पर आए और मेरे पांवों को सहलाने लगे।' उनके ऐसा करते ही राधिका घबरा गईं और और उन्होंने एकदम प्रतिक्रिया करते हुए इस एक्टर के थप्पड़ जड़ दिया। राधिका उस तमिल स्टार से पहली बार मिली थीं, इसलिए उनके व्यवहार के बारे में राधिका ज्यादा कुछ नहीं जानती थीं। ये सब देखकर ये उनका नेचरल रिएक्शन था। ऐसा करके उन्होंने दिखा दिया कि उनसे पंगा लेना कितना खतरनाक है और हर किसी को अपनी सीमाओं को नहीं लांघना चाहिए।

ऐप पर पढ़ें