DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  इस वजह से नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, नीतू कपूर और करीना कपूर ने शेयर की पोस्ट

मनोरंजनइस वजह से नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, नीतू कपूर और करीना कपूर ने शेयर की पोस्ट

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 10 Feb 2021 01:19 PM
इस वजह से नहीं होगा राजीव कपूर का चौथा, नीतू कपूर और करीना कपूर ने शेयर की पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर ने अपने दूसरा भाई भी खो दिया। 9 फरवरी को दिल का दौरा पड़ने के चलते सबसे छोटे भाई राजीव कपूर ने दम तोड़ दिया। पूरे कपूर खानदान में इस समय शोक की लहर है। नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। बता दें कि राजीव को जब दिल का दौरा पड़ा तो रणधीर कपूर उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। 

नीतू कपूर ने एक और पोस्ट शेयर की है, जिसमें राजीव कपूर का चौथा न होने की बात लिखी है। करीना कपूर खान ने भी यही पोस्ट शेयर की है। उन्होंने राजीव कपूर की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “1962-2021, महामारी को देखते हुए दिवंगत एक्टर राजीव कपूर का चौथा नहीं किया जाएगा। यह सावधानियां बरतने के चलते तय किया गया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे। पूरा राज कपूर परिवार शोक में है।”

श्रद्धांजलि देने के लिए बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कीं। आलिया भट्ट भी मालदीव वेकेशन बीच में छोड़ मुंबई वापस लौटीं। मीडियो रिपोर्ट्स की मानें तो राजीव कपूर अपनी आने वाली फिल्म ‘तुलसीदास जूनियर’ के लिए इंटरव्यू देना शुरू करने वाले थे। इस फिल्म का निर्देशन आशुतोष गोवारिकर ने किया है। 

दम तोड़ने से पहले राजीव कपूर ने की थी इस शख्स से फोन पर बात

प्रेम चोपड़ा को है राजीव कपूर के जाने का दुख, कही यह बात

दम तोड़ने से पहले राजीव कपूर ने की थी इस शख्स से बात
दम तोड़ने से पहले राजीव कपूर ने अपने स्कूल के दोस्त, राजीव खन्ना से बात की थी। बेटी के बारे में खुशखबरी सुनने के बाद राजीव कपूर ने उन्हें कॉल की थी। ईटाइम्स को सूत्र ने बताया कि इन लोगों का एक व्हॉट्सऐप ग्रुप था, जिसमें ये सभी लोग एक-दूसरे के टच में रहते थे। व्हॉट्सऐप ग्रुप काफी एक्टिव रहता था। सोमवार को ही राजीव खन्ना ने अपनी बेटी की खुशखबरी सभी को दी थी। उनके नए काम के बारे में बताया था। राजीव कपूर इतने खुश थे कि एक रात पहले उन्होंने राजीव खन्ना को फोन कर बधाई दी थी।

संबंधित खबरें