Hindi NewsEntertainment NewsRajinikanth wiil be go to america for Medical Check Up

2 हफ्ते अमेरिकी अस्पताल में भर्ती रहेंगे रजनीकांत, ये वजह आई सामने...

साउथ सुपर स्टार रजनीकांत अपना स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से मेडिकल चेकअप के लिए आज रात 10 बजे अमेरिका रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि रजनीकांत का अपने रूटीन मेडिकल चेक अप के लिए जा रहे हैं। इस रुटिन...

2 हफ्ते अमेरिकी अस्पताल में भर्ती रहेंगे रजनीकांत, ये वजह आई सामने...
लाइव हिदु्स्तान टीम नई दिल्लीMon, 23 April 2018 09:34 PM
हमें फॉलो करें

साउथ सुपर स्टार रजनीकांत अपना स्वास्थ्य ठीक न होने की वजह से मेडिकल चेकअप के लिए आज रात 10 बजे अमेरिका रवाना होंगे। कहा जा रहा है कि रजनीकांत का अपने रूटीन मेडिकल चेक अप के लिए जा रहे हैं। इस रुटिन  चेकअप में उन्हें वहां करीब दो हफ्ते अस्पताल में भर्ती रहना पड़ सकता है। 

इस खबर के बाद रजनीकांत के प्रशंसकों जरूर मायूस हो रहे हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है क्योंकि रजनीकांत अक्सर अपने रूटीन मेडिकल चेक अप के लिए अमेरिका जाते रहते हैं। 

साउथ सुपर स्टार रजनीकांत की दो बड़ी अपकमिंग फ़िल्म 'काला' और 'रोबोट 2.0' दोनों फिल्म अपनी रिलीज़ डेट को काफी चर्चे में चल रही हैं। ऐसे में  रजनीकांत का स्वाथ्स्य ठीक रहना काफी जरुरी है। बता दें कि फ़िल्म 'काला' 'रोबोट 2.0' दोनों को इसी साल अप्रैल में रिलीज़ होनी वाली थी। लेकिन फिल्म पर वीएफएक्स पर काफी काम होना था। रिलीज नहीं हो पाई। 

फिल्म 'काला' तेलुगु , तमिल और हिंदी में रिलीज़ होगी। इस फिल्म में रजनीकांत एक  गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं । इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी नज़र आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें