DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरी शादी करने वाली है रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, 9 फरवरी से शुरू होंगी संगीत और मेहंदी की रस्में

सौंदर्या रजनीकांत की शादी बिजनेसमैन और अभिनेता विशनगन वनानगामुडी से चेन्नई में होगी

Rajinikanth daughter Soundarya Rajinikanth

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत दोबारा शादी करने जा रही हैं। सौंदर्या रजनीकांत की शादी की डिटेल्स भी सामने आ गई हैं। रिपोर्ट में शादी की तारीख 11 फरवरी 2019 बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक सौंदर्या रजनीकांत की शादी बिजनेसमैन और अभिनेता विशनगन वनानगामुडी से चेन्नई में होगी।बता दें कि हाल ही में एक प्राइवेट सेरेमनी में सौंदर्या ने विशागन से सगाई की, जिसमें सिर्फ परिवार के करीबी लोग ही शामिल हुए।

आपको बता दें कि सौंदर्या के होने वाले पति विशागन की भी ये दूसरी शादी है। उन्होंने पहली शादी एक मैगजीन की एडिटर कनिखा कुमारन से की थी लेकिन दोनों अलग हो गए। वहीं सौंदर्या ने 2010 में बिजनेसमैन अश्विन से पहली शादी की थी। दोनों का एक पांच साल का बेटा भी है। पिछले साल ही दोनों का तलाक हुआ है। बता दें, रजनीकांत ने बेटी के इस रिश्ते को बचाने की कोशिश की थी।

'आप का सुरूर' की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट फोटो लीक, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत 11 फरवरी को विशनगन वन्नगमुडी के साथ शादी के रचा सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों परिवारों ने शादी की तैयारियां करनी भी शुरू कर दी है। खबर है कि शादी चेन्नई के एमआरसी नगर में एक अपस्केल होटल में आयोजित होगी। शादी की रस्मों का कार्यक्रम 9 फरवरी से शुरू हो जाएंगे जिसमें मेहंदी और संगीत शामिल है। इन सभी रस्मों से फैंस अंदाजा लगा सकते हैं कि शादी खूब धूम धाम से होगी। 

'बाईपास रोड'की शूटिंग देखने पहुंची निल नितिन मुकेश की क्यूट बेटी नूरवी

रिपोर्ट में तो यह भी दावा भी किया गया कि सौंदर्या रजनीकांत को हाल में ही एक साड़ी की शॉप पर भी देखा गया। वह अपनी शादी की तैयारियां करने में जुट चुकी हैं। 

कैंसर को मात देकर कुछ यूं अपना टाइम बिता रही हैं सोनाली बेंद्रे

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajinikanth daughter Soundarya set to marry Vishagan Vanangamudi on Feb 11 Read details