DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी की पहली तस्वीर आई सामने, बेहद खुश नजर आया न्यू मैरिड कपल

सौंदर्या रजनीकांत की शादी चेन्नई में हो चुकी है और शादी की तस्वीरें भी जारी कर दी गई हैं

Soundarya Rajinikanth

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) ने बिजनेसमैन और अभिनेता विशागन वननगमुदी (Vishagan Vanangamudi) के साथ चेन्नई में सात फेरे लिए। इनकी शादी हिंदू पारंपरिक रीति रिवाज को संपन्न किया गया है। इस शादी में साउथ समेत राजनीति के क्षेत्र से रजनीकांत के करीबी दोस्त और यार भी नजर आए। बेटी सौंदर्या की शादी रजनीकांत और उनके घरवालों के लिए कई खुशियां लेकर आई है। इसी बीच सौंदर्या की शादी की पहली फोटो सामने आ गई है। न्यूज एजेंसी एएनआई ने सौंदर्या रजनीकांत की शादी की तस्वीरें जारी की है।

सामने आई फोटो में सौंदर्या रजनीकांत कांजीरंगा की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं वहीं विशागन क्रीम कलर के ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दे कि सौंदर्या की शादी से पहले रजनीकांत ने प्री वेडिंग पार्टी रखी गई थी, जहां पर राजनीति और फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गज शामिल हुए। रणनीकांत बेटी सौंदर्या की प्री वेडिंग बैश में जमकर डांस करते हुए नजर आए। रजनीकांत का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। इसके साथ ही रजनीकांट की एक और फोटो सामने आई थी जिसमें रजनीकांत अपने नाती-पोते के साथ भी खूब एन्जॉय करते हुए नजर आए। 

पिता सैफ की इन शर्तों को पूरा कर सारा को डेट पर ले जाएंगे कार्तिक

रणबीर कपूर को देखकर ये काम करना भूल जाती हैं आलिया भट्ट, नीतू को लेकर किया ये खुलासा

जर्मनी में रणवीर की धूम, पति का लुक देखकर दीपिका पादुकोण ने किया कमेंट 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rajinikanth daughter Soundarya Rajinikanth Marriage 1st look out