DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दूसरी शादी करने जा रही हैं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या, इस दिन लेंगी सात फेरे

Rajinikanth, Soundarya, second marriage, Rajinikanth daughter,

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की बेटी सौंदर्या (Soundarya) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। सोमवार को सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए इसकी जानकारी अपने फैंस को भी दी। सौंदर्या ने बताया की वो 11 फरवरी को बिजनेसमैन विशागन वनंगमुदी से शादी करने जा रही है। ट्वीट करते हुए सौंदर्या ने कहा- 'सिर्फ एक सप्ताह बचा है। दुल्हन मोड। वेड विशागन सौंदर्या।' 

जानें क्यों 'कसौटी जिंदगी की-2' से ब्रेक ले रही हैं हिना खान

9 फरवरी से शुरू होंगी रस्मे...
रजनीकांत के घर पर सौंदर्या की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें सौंदर्या की मां शादी से पहले की तैयारियां करती हुई दिखाई दे रही है। सौंदर्या की शादी चेन्नई में रजनीकांत के पॉइस गार्डन स्थित घर में होने वाली है। जानकारी के मुताबिक, 9 फरवरी से संगीत और मेंहदी की रस्में शुरू होंगी।

6 साल में ही टूट गई थी पहली शादी... 
यह सौंदर्या रजनीकांत की दूसरी शादी है। साल 2010 में उन्होंने उद्योगपति अश्विन रामकुमार से शादी रचाई थी। लेकिन इन दोनों की शादी बहुत दिनों तक नहीं चली। आपसी मनमुटाव के बाद सौंदर्या और अश्विन ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। साल 2016 में इन दिनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी इसके बाद यह दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए। आपको बता दें, सौंदर्या और अश्विन का वेद नाम का एक बेटा है।

कैटरीना कैफ ने शेयर की ऐसी पूल फोटो कि फैंस बोल उठे- मार डाला

 Rajinikanth, Soundarya, second marriage, Rajinikanth daughter, Soundarya   Rajinikanth,

रजनीकांत ने की थी शादी बचाने की कोशिश...
विशागन की भी सौंदर्या से दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी एक पत्रिका की संपादक कनिखा कुमारन से हुई थी लेकिन इनका भी तलाक हो गया। मालूम हो कि रजनीकांत ने बेटी सौंदर्या की शादीशुदा जिंदगी बचाने की बहुत कोशिश की थी लेकिन इसमें वो नाकामयाब हुए। इसके बाद सौंदर्या और अश्विन अलग हो गए। 

शिल्पा शेट्टी को अपनी ही बहन से होने लगी जलन, वजह जानकर होंगे हैरान

 Rajinikanth, Soundarya, second marriage, Rajinikanth daughter, Soundarya   Rajinikanth,

बता दें, सौंदर्या रजनीकांत एक ग्राफिक्स डिजाइनर है। उन्होंने बाबा, मजा, संदाकोझी और शिवाजी जैसी सफल फिल्मों के लिए काम किया है। तो वहीँ तमिल फिल्म 'वंजागर उलागम' के साथ उन्होंने अपना एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajinikanth daughter soundarya confirms her second wedding see photo