Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rajinikanth at lucknow uttar pradesh for 2 point 0 teaser launch Akshay Kumar

2.0 का टीजर देखने के लिए तीसरी मंजिल पर चढ़े रजनीकांत, देखें PHOTOS

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 का टीजर शुक्रवार को रिलीज किया गया। अभिनेता रजनीकांत इन दिनों लखनऊ में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए रजनीकांत ने लखनऊ के...

जावेद मुस्तफा लखनऊSat, 15 Sep 2018 05:02 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म 2.0 का टीजर शुक्रवार को रिलीज किया गया। अभिनेता रजनीकांत इन दिनों लखनऊ में अपनी नई फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए रजनीकांत ने लखनऊ के सिंगापुर मॉल में जाकर 2.0 फिल्म का टीजर देखा। लखनऊ में बन रही फिल्म के लखनऊ लाइन प्रोड्यूसर इकबाल जाफरी और जफर खान ने बताया कि रजनीकांत ने अपने व्यस्त शेडयूल में से समय निकालकर टीजर देखने का मन मनाया। 

गुपचुप तरीके से मॉल पंहुचे रजनीकांत... 

रजनीकांत फिल्म का टीजर देखने मॉल बेहद ही गुपचुप तरीके से पंहुचे। शाम तकरीबन पौने आठ बजे रजनीकांत गेट नम्बर चार से अंदर और उनके साथ बहुत कम सुरक्षा थी। सर्विस लिफ्ट से रजनीकांत को ऑडी नम्बर 3 में ले जाने का बंदोबस्त किया था। रजनीकांत का मॉल में आना छिपा कर रखा गया था तो सिर्फ मॉल के गार्ड और कुछ काम करने वाले लोग ही रजनीकांत को देख पाये। रजनी ने वहां मौजूद सभी का अभिवादन हाथ जोड़कर किया। हालांकि बाद में, पब्लिक रजनीकांत को देखने के लिए उनके पीछे दौड़ी बड़ी मुश्किल से रजनीकांत को मॉल से बाहर सुरक्षित निकाला गया। 

नहीं चली लिफ्ट, सीढ़ी से गए... 

रजनीकांत जब मॉल पंहुचे तो सर्विस लिफ्ट में प्रवेश करने से पहले ही पॉवर कट हो गया। रजनीकांत को मॉल के अधिकारियों ने पीछे की सीढ़ियों से ऊपर चढ़ने को कहा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें