DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Petta: रिलीज होते ही HD में लीक हुई रजनीकांत और नवाज की फिल्म

रजनीकांत स्टारर पेट्टा (pic credits: Onmanorama - Malayala Manorama)

Rajinikanth Petta full HD movie leaked: सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की मूवी पेट्टा (Petta) गुरुवार को तमिल में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के साथ रजनीकांत अपने फैन्स के बीच एक बार फिर एक्शन अवतार में उतर रहे हैं। फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रेस्पांस मिल रहा है। लेकिन रिलीज होते ही सुपरस्टार रजनी की फिल्म के HD प्रिंट में ऑनलाइन लीक (Online leak) होने की चर्चा आने लगी। इस फिल्म में बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) भी हैं।

पेट्टा फिल्म गुरुवार को तमिल में रिलीज हो चुकी है और आज यानि शुक्रवार को हिंदी में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माताओं के लिए बुरी खबर तब आई, जब इसके HD प्रिंट को डाउनलोड के लिए उपलब्ध होना बताया जाने लगा। इसके बाद, पेट्टा फिल्म की टीम ने फौरन एक्शन लेते हुए इसके खिलाफ कदम उठाए और सारे लिंक हटाने गए। यह ऑनलाइन लीक तमिल रॉकर्स वेबसाइट द्वारा बताया जा रहा है, जो अक्सर नई फिल्म के एचडी प्रिंट के लिए चर्चाओं में रहता है।

दीपिका कक्कड़ को लेकर अर्शी खान बोलीं- वो जीतने के लायक नहीं थी

 

 

 

 

इससे पहले रजनी और अक्षय कुमार स्टारर 2.0 को भी रिलीज के बाद लीक कर दिया गया था और इसमें भी तमिल रॉकर्स का हाथ था। इसके बाद सुपरस्टार यश की कन्नड़ फिल्म केजीएफ भी तमिल रॉकर्स पर लीक हुई थी।

PM मोदी से मिले बॉलीवुड स्टार्स, सेल्फी पोस्ट कर लिखा ये मैसेज

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajinikanth and nawazuddin siddiqui petta full movie leaked in HD was available for free download on tamil rockers website