Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rajinikanth and akshay kumar starrer 2 point 0 leaked online

रजनीकांत-अक्षय की '2.0' हुई लीक, मेकर्स ने दिया ये बड़ा बयान

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth)और अक्षय कुमार(Akshay kumar) की फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। इतनी महंगी बजट में बनी ये फिल्म कहीं लीक न हो इसके लिए...

रजनीकांत-अक्षय की '2.0' हुई लीक, मेकर्स ने दिया ये बड़ा बयान
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 1 Dec 2018 09:24 AM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth)और अक्षय कुमार(Akshay kumar) की फिल्म 2.0 गुरुवार को रिलीज हो गई है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं। इतनी महंगी बजट में बनी ये फिल्म कहीं लीक न हो इसके लिए मेकर्स ने कई बड़े कदम उठाए, लेकिन फिर भी फिल्म का पाइरेटेड वर्जन आ गया। 

बता दें कि लाइका प्रोडक्शंस ने फिल्म रिलीज से पहले उन साइट्स को ब्लॉक किया जिससे फिल्म लीक होने का डर था। यहां तक की मद्रास हाईकोर्ट ने 37 इंटरनेट सर्विस प्रवाइडर (ISPs)को 12000 से ज्यादा उन वेबसाइटों को ब्लॉक करने का निर्देश दिया था जिनपर तमिल फिल्मों का पाइरेटेड वर्ज़न दिखाया जाता है। लेकिन इन सबते बावजूद फिल्म लीक हो गई। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल रॉकर्स और अन्य एक्टिव पायरेसी वेबसाइट ने फिल्म को लीक किया। फिल्म के लीक होने से फिल्म की कमाई में असर पड़ सकता है।

फिल्म लीक होने के बाद लाइका प्रोडक्शन ने ट्विटर पर लिखा,  '4 साल की मेहनत, करोड़ों रुपये, 1000 टेक्नीशियन... थिएटर में फिल्म को प्यार दें और एन्जॉय करें। अनुभव को इस तरह बर्बाद ना होने दें। पाइरेसी को बढ़ावा ना दें और सभी पाइरेडेट लिंक्स को antipiracy@aiplex.com पर भेज दें। तमिल सिनेमा को आगे बढ़ाने में मदद करें।'

— Lyca Productions (@LycaProductions) November 29, 2018

 

हिन्दी वर्जन में पहले दिन की इतनी कमाई...

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने हिन्दी वर्जन में 20.25 करोड़ की कमाई की है। 

 

— taran adarsh (@taran_adarsh) November 30, 2018

 

इन फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड

चेन्नई के जाने-माने फिल्म जर्नलिस्ट कौशिक एलएम ने ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' ने पहले दिन चेन्नई में धमाकेदार शुरूआत की है और 'कबाली' 'काला', 'मर्सेल' और 'सरकार' को पछाड़ दिया है। कौशिक ने अपने ट्वीट में बताया है कि जहां '2.0' ने पहले दिन 2.64 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। वहीं 'सरकार', 'काला' और 'मर्सेल' ने अपने पहले दिन क्रमश 2.37 करोड़ रुपये, 1.76 करोड़ रुपये और 1.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

— Kaushik LM (@LMKMovieManiac) November 30, 2018

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें