फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरजनीकांत का COVID रिलीफ में दान देख भड़के लोग, बोले- जिंदगीभर हमसे कमाया, बस इतने रुपये दिए

रजनीकांत का COVID रिलीफ में दान देख भड़के लोग, बोले- जिंदगीभर हमसे कमाया, बस इतने रुपये दिए

करोना संकट के दौर में जरूरतमंदों की मदद के लिए कई सेलेब्रिटीज आगे आए हैं। सभी अपने-अपने तरीके से कोराना से जंग में योगदान दे रहे हैं। वहीं इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा कोविड रिलीफ में दिया गया...

रजनीकांत का COVID रिलीफ में दान देख भड़के लोग, बोले- जिंदगीभर हमसे कमाया, बस इतने रुपये दिए
Utkarsha Srivastavaहिन्दुस्तान,नई दिल्लीMon, 17 May 2021 04:28 PM
ऐप पर पढ़ें

करोना संकट के दौर में जरूरतमंदों की मदद के लिए कई सेलेब्रिटीज आगे आए हैं। सभी अपने-अपने तरीके से कोराना से जंग में योगदान दे रहे हैं। वहीं इस बीच सुपरस्टार रजनीकांत द्वारा कोविड रिलीफ में दिया गया दान जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अभिनेता कोरोना से लड़ने के लिए रुपए डोनेट करते दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर कमेंट्स में लोग रजनीकांत पर नाराज होते दिखाई दे रहे हैं। सभी रजनीकांत द्वारा दी गई रकम से खुश नहीं हैं और उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

रजनीकांत का वीडियो वायरल

रजनीकांत बीते दिनों कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज लेने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे थे। वहीं अब विरल भयानी ने उनका एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें रजनीकांत, तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन को कोविड रिलीफ के लिए 50 लाख का चेक थमाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियों में दोनों एक-दूसरे से मिलते हैं और चेक हाथ में लेकर तस्वीर भी खिंचवाते नजर आते हैं। यहां देखें रजनीकांत का ये वीडियो-

 

 

लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

इस वीडियो पर मिले कमेंट्स को देखें तो कई लोग रजनीकांत द्वारा कोविड रिलीफ में दी गई रकम से खुश नहीं दिख रहे हैं और अभिनेता पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'जिंदगी भर हमसे कमा के हाई क्लास बने... बस 50 लाख ही दिए'।

 

rajinikant

 

वहीं दूसरे का कहना है कि- 'रजनीकांत के लिए 50 लाख तो कुछ भी नहीं है, कम से कम करोड़ों में तो दान देना ही चाहिए था'। वहीं एक और यूजर ने व्ययंग करते हुए लिखा- 'कुछ ज्यादा ही नहीं दे दिया'।

epaper