DA Image
17 अप्रैल, 2021|2:47|IST

अगली स्टोरी

राजीव सेन ने पत्नी चारू असोपा को दी जन्मदिन की बधाई, कहा- हैप्पी बर्थडे मेरी जान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की भाभी चारू असोपा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर पति राजीव सेन ने खास अंदाज में पति चारू को बर्थडे विश किया है। राजीव सेन ने सोशल मीडिया पर कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह चारू के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं, चारू ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है।

राजीव सेन ने पत्नी चारू संग अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे मेरी जान। लव यू। #soulmates #wifey #birthdaygirl'' एक फोटो में राजीव और चारू साथ में पोज देते दिख रहे हैं। वहीं अन्य तस्वीरों में चारू चेहरे पर लगे केक को साफ करती हुई दिख रही हैं। बर्थडे पर चारू शॉर्ट ड्रेस में दिखीं और राजीव ब्लैक शर्ट और पैंट्स में नजर आए।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट से सामने आई अजय देवगन की पहली फोटो, संजय लीला भंसाली संग नजर आए एक्टर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rajeev Sen (@rajeevsen9)

चारू ने भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे बैश का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पति राजीव सेन और अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में चारू असोप 'पावरी हो रही है' स्टाइल में कहती हैं, 'ये मैं हूं, ये हम हैं और ये हमारी पावरी हो रही है।' इस वीडियो को फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं।

‘झांसी की रानी’ फेम अनुष्का सेन ने की लव लाइफ पर खुलकर बात, कहा- गाड़ी खरीदने जितना आसानी नहीं होता प्यार

बता दें कि पिछले साल खबर आई थी कि चारू और राजीव के रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं। जब चारू से राजीव के साथ अनबन को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ''मैं नहीं जानती कि हम दोनों साथ हैं या नहीं। मैं इस समय केवल इतना कह सकती हूं कि राजीव दिल्ली में हैं और मैं यहां मुंबई में। मुझे भी उतना ही पता है हम दोनों के रिलेशन के बारे में जितना की आप लोग जानते हैं। मैं नहीं जानती आगे भविष्य में क्या होगा। भगवान मुझे राह दिखाएं।''

''मैंने अब सब उन्हीं के ऊपर छोड़ दिया है। मुझे लगता है कि परेशानी हर किसी के जीवन में आती हैं। हम सभी को उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ता है। हम सेलिब्रिटी हैं तो हमारे बारे में बहुत कुछ लिखा जाता है।''

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajeev Sen wishes wife Charu Asopa on her borthday share photos