DA Image
9 अगस्त, 2020|11:22|IST

अगली स्टोरी

अलग होने की खबरों के बीच राजीव सेन और चारु असोपा आए वीडियो कॉल करते नजर, फोटो वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, राजीव सेन और चारु असोपा के अलग होने की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। दोनों पिछले साल 7 जून को शादी के बंधन में बंधे थे। दो महीने से बात चल रही है कि चारु मुंबई में तो राजीव दिल्ली में रह रहे हैं। हालांकि, दोनों ने ही इस बात पर अपना-अपना पक्श रखा है। लेकिन हाल ही में राजीव सेन द्वारा पोस्ट की एक फोटो से मामला उल्टा लगता है। 

राजीव ने इंस्टाग्राम पर पत्नी चारु संग वीडियो कॉल की एक फोटो शेयर की है। लोग कयास लगाने लगे हैं कि दोनों के बीच चीजें ठीक हो गई हैं। अलग होने की खबरें मात्र अफवाह हैं। फोटो में राजीव और चारु दोनों ही खुश नजर आ रहे हैं। राजीव ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि यह फोटो उन लोगों के लिए है जिन्होंने हम दोनों को खूब प्यार दिया। 

अलग होने की अफवाह तब से शुरू हुई जब चारु असोपा ने सोशल मीडिया से अपना सरनेम ‘सेन’ हटाया। इसके बाद चारु ने सोशल मीडिया पर कई ऐसी पोस्ट शेयर कीं, जिससे साफ जाहिर हुआ कि वह राजीव से अलग हो गई हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में राजीव सेन ने अपनी साइड रखते हुए कहा था कि मैं अपने घर से बाहर क्यों निकलूंगा? ये सभी खबरें पढ़कर मुझे हंसी आ रही है। मेरे तीन घर हैं। एक मुंबई, एक दिल्ली और एक दुबई में। मुझे लगता है कि चारु का कोई करीबी उसका ब्रेनवॉश कर रहा है। चारु एक बहुत ही सिंपल और सीधी-सादी लड़की है। चारु के फ्रेंड सर्कल में से ही कोई है जो ऐसा कर रहा है। उम्मीद है कि चारु इन बातों पर ध्यान न दे और अपना रास्ता खुद चुने। अगर मुझे पता चलता है कि वह शख्स कौन है, तो मैं उसका नाम और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करूंगा। वह भी फैक्ट्स के साथ। अगर वह मुझपर निशाना साध सकते हैं तो मैं उनपर और सख्ती से निशाना साधूंगा।  

इसके बाद चारु ने जवाब में कहा था कि कोई भी मेरा ब्रेनवॉश नहीं कर रहा है। मैं अपने निर्णय लेने के लिए काफी परिपक्व हूं। ऐसा ही मैंने हमेशा किया है। हमेशा से अपने फैसले खूद लेती आई हूं। हो सकता है कि सोशल मीडिया हैंडल से हमारी तस्वीरों को हटाने के लिए उनका ब्रेनवॉश किया गया हो।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए कार्तिक आर्यन, बताया मां का कैसा होता है रिएक्शन

सुशांत सिंह राजपूत केस में क्या नहीं करेगी पुलिस सलमान खान से पूछताछ, जानिए

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, चारु ने कहा कि अगर वह सोचते हैं कि मैं भोली हूं और आसपास के लोगों से प्रभावित हो सकती हूं, तो उसने मुझे इस कठिन समय में अपने दम पर जीने के लिए क्यों छोड़ दिया? यह परिवार के एक साथ आने और एक दूसरे के पक्ष में खड़े रहने का समय है। लेकिन, हमारी पहली शादी की सालगिरह के कुछ दिन पहले राजीव दिल्ली चले गए। 

चारु ने आगे कहा, 'अब दो महीने हो गए हैं, वो ऐसा क्यों करेगा? शक का कोई इलाज नहीं है। हमारे रिलेशन में कई समस्याएं आईं। बहुत कुछ है जिसके बारे में मैं बात कर सकती हूं, लेकिन मैं नहीं चाहती कि मेरा निजी जीवन का सार्वजनिक रूप से तमाशा बने। मैं नहीं चाहती कि यह किसी के गॉसिप का हिस्सा बने।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajeev Sen: Video Call: To Wife Charu Asopa: Amid Separation Rumors: