Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rajeev Sen: Got Offer: Of Bigg Boss 14: Amid Wedding Separation: With Charu Asopa:

‘बिग बॉस 14’ में हो सकती है राजीव सेन की एंट्री, शादी की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं एक्टर

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, राजीव सेन और चारु असोपा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक दोनों दो महीने से अलग रह रहे हैं। चारु मुंबई में हैं तो राजीव दिल्ली में रह...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 July 2020 07:59 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, राजीव सेन और चारु असोपा अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। खबरों के मुताबिक दोनों दो महीने से अलग रह रहे हैं। चारु मुंबई में हैं तो राजीव दिल्ली में रह रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि राजीव सेन को ‘बिग बॉस 14’ का ऑफर मिला है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बिग बॉस के मेकर्स राजीव सेन को शो के लिए अप्रोच कर चुके हैं। हालांकि एक्टर ने इस रिएलिटी शो में अकेले जाने की बात निर्माताओं के आगे रखी है। अभी कुछ फाइनल नहीं है। राजीव फीस को लेकर बात कर रहे हैं। अभी सबकुछ बहुत शुरुआती स्तर पर है।

पिछले साल भी राजीव सेन को इस शो के लिए अप्रोच किया गया था। हालांकि, उस समय उनकी पत्नी चारु असोपा भी इस शो का हिस्सा बनना चाहती थीं। लेकिन भाई की शादी के चलते इस टीवी शो का हिस्सा नहीं बन पाईं। राजीव अकेले इस शो में नहीं आना चाहते थे, इसलिए बात नहीं बन पाई थी।    

बताते चलें कि सोशल मीडिया पर दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर कीं एक-दूसरे की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है। पिछले महीने की 16 जून को इनकी शादी को एक साल हुआ है। दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर न तो एक-दूसरे को विश किया और न ही कोई इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की। खबरें ये भी आ रही हैं कि दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी को लेकर शादी के बाद से ही खटपट चल रही थी जो कि मनमुटाव का कारण है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें