DA Image
8 अगस्त, 2020|7:40|IST

अगली स्टोरी

शादी के एक साल बाद ही आई राजीव सेन-चारु असोपा के रिश्ते में दरार? एक्टर ने किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, राजीव सेन और चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी में कुछ खटपट चल रही है। खबरें आ रही हैं कि दोनों अलग रहने लगे हैं। राजीव सेन दिल्ली में हैं तो चारु मुंबई में। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर कीं एक-दूसरे की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है। हाल ही में चारु ने माना था कि राजीव और वह अलग रह रहे हैं। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में राजीव सेन ने अपनी साइड रखते हुए कहा कि मैं अपने घर से बाहर क्यों निकलूंगा? ये सभी खबरें पढ़कर मुझे हंसी आ रही है। मेरे तीन घर हैं। एक मुंबई, एक दिल्ली और एक दुबई में। मुझे लगता है कि चारु का कोई करीबी उसका ब्रेनवॉश कर रहा है। चारु एक बहुत ही सिंपल और सीधी-सादी लड़की है। चारु के फ्रेंड सर्कल में से ही कोई है जो ऐसा कर रहा है। उम्मीद है कि चारु इन बातों पर ध्यान न दे और अपना रास्ता खुद चुने। अगर मुझे पता चलता है कि वह शख्स कौन है, तो मैं उसका नाम और फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट करूंगा। वह भी फैक्ट्स के साथ। अगर वह मुझपर निशाना साध सकते हैं तो मैं उनपर और सख्ती से निशाना साधूंगा। 

इंटरनेशनल रेस्लर जॉन सीना ने शेयर की अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन की फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन के लिए ट्वीट कर बुरी तरह फंसी जूही चावला, लिखा कुछ ऐसा कि होने लगीं जमकर ट्रोल

आपको बता दें कि पिछले महीने की 16 जून को इनकी शादी को एक साल हुआ है। दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर न तो एक-दूसरे को विश किया और न ही कोई इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की। खबरें ये भी आ रही हैं कि दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी को लेकर शादी के बाद से ही खटपट चल रही थी जो कि मनमुटाव का कारण है। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajeev Sen: Charu Asopa: Separated: After One Year of Marriage: Rajeev Sen: Says Someone Is Brainwashing Her: