DA Image
5 अगस्त, 2020|11:56|IST

अगली स्टोरी

मुश्किल में है राजीव सेन-चारु असोपा की शादी, एक्ट्रेस ने शेयर की दिल तोड़ देने वाली पोस्ट

                         -

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के भाई-भाभी, राजीव सेन और चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी में कुछ खटपट चल रही है। खबरें आ रही हैं कि दोनों अलग रहने लगे हैं। राजीव सेन दिल्ली में हैं तो चारु मुंबई में। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर शेयर कीं एक-दूसरे की तस्वीरों को भी डिलीट कर दिया है। हाल ही में चारु असोपा ने दुल्हन के लिबास में एक फोटो शेयर की लेकिन उसके साथ जो कैप्शन लिखा था वह थोड़ा अजीब था। चारु ने लिखा था कि मिलना था इत्तिफ़ाक़ बिछड़ना नसीब था, वो उतनी दूर हो गया जितना क़रीब था...।

फैन्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं हैं। आपको बता दें कि पिछले महीने की 16 जून को इनकी शादी को एक साल हुआ है। दोनों में से किसी ने भी सोशल मीडिया पर न तो एक-दूसरे को विश किया और न ही कोई इससे जुड़ी पोस्ट शेयर की। खबरें ये भी आ रही हैं कि दोनों के बीच कम्पैटिबिलिटी को लेकर शादी के बाद से ही खटपट चल रही थी। दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा है। हालांकि, कुछ दिनों पहले राजीव ने इस तरह की खबरों का खंडन किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Charu Asopa (@asopacharu) on

'राधाकृष्ण' फेम सुमेध मुद्गलकर के नाम फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर पैसे मांग रहा था शख्स, एक्टर ने फैन्स को किया सतर्क

क्या प्रेग्नेंट हैं रुबीना दिलैक? एक्ट्रेस ने खुद बताई सच्चाई

बता दें कि राजीव और चारु की शादी राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाजों से हुई थी। शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले मौजूद थे। दोनों की शादी बहुत शानदार तरीके से गोवा में हुई थी। उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग थी। चारु असोपा सीरियल ‘मेरे अंगने में’ से फेमस हुईं थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rajeev Sen: Charu Asopa: Separated: After One Year Of Marriage: Deleted Photos: Blocked: Each Other On Social Media: