DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कमल हासन और रजनीकांत को लेकर फिल्म बनाना चाहती हैं अक्षरा हासन

बॉलीवुड अभिनेता कमल हासन की पुत्री अक्षरा हासन अपने पिता और रजनीकांत को लेकर फिल्म बनाना चाहती है। कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन तमिल फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के बारे में नहीं सोचा था। अक्षरा ने अपनी महत्वाकांक्षाओं को लेकर बातचीत की है। अक्षरा ने बताया कि वह डांसर बनना चाहती थीं लेकिन ये हो नहीं सका।

अक्षरा हसन ने कहा  मैंने चार साल तक एक असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया और फिर मैं संयोग से एक्ट्रेस बन गयी। अक्षरा को निर्देशन करना अभी भी पसंद है लेकिन वह नहीं जानतीं कि वह कब इस काम को अंजाम दे पाएंगी। उन्होंने कहा मैं जब तब संभव हो सकेगा अभिनय करना जारी रखूंगी, लेकिन मैं फिल्मों का निर्देशन भी करना चाहूंगी। अक्षरा ने बताया कि वह अपने पिता कमल हासन और सुपरस्टार रजनीकांत को कास्ट करते हुए फिल्म बनाना चाहती हैं। उन्होंने कहा मेरी ऐसी ख्वाहिशें हैं। हालांकि मुझे नहीं पता कि कभी ऐसा होगा या नहीं। 

अक्षरा ने साल 2015 में फिल्म शमिताभ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में वो एक्टर अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ नजर आईं थीं। इसके बाद साल 2017 में अक्षरा फिल्म विवेगम में भी नजर आईं। हालांकि उन्हें अपने पिता की तरह ज्यादा कामयाबी नहीं मिल पाई। बता दें कि अक्षरा एक्टर कमल हासन और सारिका की छोटी बेटी हैं। वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख 70 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

'थप्पड़' में अमृता प्रीतम का किरदार नहीं निभा रही हैं तापसी पन्नू, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

लालबाग के राजा के दर आशीर्वाद लेने पहुंचीं दीपिका पादुकोण

PM मोदी ने इस वजह से की 'कुली नंबर 1' की टीम की तारीफ, जानिए

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:rajaneekaant aur kamal haasan ko lekar film banaana chaahati hain akshara haasan