Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Raj Kundra Throwback interview viral talked about how he hates poverty and wanted to become rich - Entertainment News India

राज कुंद्रा को गरीबी से थी नफरत, बताया- बस कंडक्टर के बेटे से कैसे बने बड़े बिजनेसमैन

राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी से जुड़े केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद इस मामले से जुड़ी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। राज को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 22 July 2021 01:09 PM
हमें फॉलो करें

राज कुंद्रा इन दिनों पोर्नोग्राफी से जुड़े केस को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद इस मामले से जुड़ी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। राज को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है और इस केस में पुलिस की पड़ताल अभी जारी है। वहीं, इन सबके बीच राज कुंद्रा का एक थ्रोबैक इंटरव्यू जबरदस्त चर्चा में आ गया है। इस वीडियो में वो बता रहे हैं कि किस तरह उन्होंने खुद अपनी पहचान बनाई है। राज ने अपने बचपन के बारे में बताते हुए ये भी कहा था कि उन्हें गरीबी से नफरत क्यों थी?

बताया कैसे गुजरा बचपन

राज कुंद्रा आज जाने-माने बिजनेसमैन हैं लेकिन एक वक्त पर उन्होंने भी मुश्किल दौर देखा है। जिसके बारे में उन्होंने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा- 'मैं बेहद साधारण बैकग्राउंड से आता हूं। मेरे पिता 45 साल पहले लंदन चले गए थे और एक बस कंडक्टर की नौकरी करते थे। मेरी मां एक फैक्ट्री में काम करती थी। हमारे लिए परिस्थितियां कभी आसान नहीं थीं। 18 की उम्र के बाद जब से मैंने कॉलेज छोड़ा है, तब से मैंने खुद को बनाया है। जब शिल्पा मुझे लापरवाही से खर्च करने के लिए रोकती है तो मैं उससे कहता हूं कि मुझे अपने कमाए हुए पैसे खर्च करने में कोई हर्ज नहीं है'।

शिल्पा से कैसे हुआ प्यार?

राज ने बताया कि- 'मेरे गुस्से ने मुझे आगे बढ़ाया है। मुझे गरीबी से इतनी नफरत थी कि मैं अमीर बनना चाहता था। और मैंने जिंदगी में कुछ अलग कर लिया है। शिल्पा मेरी इज्जत करती है क्योंकि उसने भी अपने बल पर सबकुछ हासिल किया है'। इस इंटरव्यू में राज ने ये भी बताया कि किस तरह उन्हें शिल्पा से प्यार हुआ था। राज कहते हैं कि 'हर कोई शिल्पा को एक सेक्स सिंबल के, ग्लैमरस क्वीन के तौर पर देखता है। लेकिन मुझे देखने को मिला कि वो असल में कैसी इंसान हैं।

जब पहली बार मिला...

राज बताते हैं कि 'वो होटल में अपनी मां के साथ बैठी थी, जब मैं पहली बार उससे मिला। मुझे एहसास हुआ कि वो कितनी घरेलू है और ये साफ हो गया कि वो संस्कारी और अच्छे मूल्यों वाली इंसान है। वो पहली नजर का प्यार था। हर कोई ये सोचता होगा कि वो ड्रिंक और स्मोक करती है क्योंकि वो एक एक्ट्रेस है लेकिन वो इनमें से कुछ नहीं करती है। जब मैं उसे घर ले गया वो बहुत अच्छे से मिली। उसने मेरे माता-पिता के पैर छुए। उस दिन मुझे लगा कि ये लड़की मेरी बीवी बन सकती है'।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें