DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  राज कुंद्रा की Ex-वाइफ पर बहन रीना ने तोड़ी चुप्पी, पति से अफेयर पर कहा- उसे बहन माना था लेकिन...
मनोरंजन

राज कुंद्रा की Ex-वाइफ पर बहन रीना ने तोड़ी चुप्पी, पति से अफेयर पर कहा- उसे बहन माना था लेकिन...

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 13 Jun 2021 03:36 PM
राज कुंद्रा की Ex-वाइफ पर बहन रीना ने तोड़ी चुप्पी, पति से अफेयर पर कहा- उसे बहन माना था लेकिन...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने बीते दिनों अपनी एक्स-वाइफ कविता पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। राज का कहना था कि कविता का उनकी बहन रीना के पति के साथ अफेयर था। जिसकी वजह से उन्होंने तलाक लिया। इससे पहले कविता ने अपनी शादी टूटने के लिए शिल्पा को जिम्मेदार ठहराया था। वहीं, अब इस पूरे मामले पर खुदराज कुंद्रा की बहन रीना ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया है कि किस तरह वो अपनी भाभी पर भरोसा करती थीं लेकिन कविता ने उनका भरोसा तोड़ दिया।

'मैंने कभी नहीं सोचा था...'

राज कुंद्रा की बहन रीना ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा है कविता पर उन्होंने बहुत भरोसा किया था और बदले में धोखा मिला। रीना ने बताया- 'मैंने कविता को अपनी बहन माना था। मैंने उसे प्यार किया था और उस पर भरोसा किया था। वो और मैं बहुत क्लोज थे। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वो मेरे साथ ये कर सकती हैं। ये दिल तोड़ देने वाला था'।

राज ने बताया था क्यों लिया था तलाक

बता दें कि राज ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जब रीना अपने पति वंश के साथ लंदन आई थीं, तो कविता और वंश की नजदीकियां बढ़ी थीं। रीना नापस इंडिया चली गई थीं लेकिन वंश और कविता की बातचीत जारी रही। इसके बाद राज को मैसेजेस के बारे में पता चला और उन्होंने कविता से तलाक लेने का फैसला किया। उस दौरान उनकी बेटी महज 40 दिनों की थी। राज का कहना था कि वो पहले कविता के बारे में इसलिए नहीं बोल सके क्योंकि रीना, वंश के साथ अपनी शादी बचाने की कोशिश कर रही थीं।
 

संबंधित खबरें