Hindi NewsEntertainment NewsRaj Kundra Shilpa Shetty Marriage First Meeting Love Story Raj First wife called shilpa home broker

राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाए थे गंभीर आरोप, कहा था- वो मेरे पति के साथ...

Raj Kundra Shilpa Shetty Love Story: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की पहली मुलाकात कब और कैसे हुई थी? राज की पहली पत्नी कविता कुंद्रा ने शिल्पा के बारे में क्या कहा था? आइए जानते हैं।

राज कुंद्रा की पहली पत्नी ने शिल्पा शेट्टी पर लगाए थे गंभीर आरोप, कहा था- वो मेरे पति के साथ...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 22 Nov 2023 07:33 AM
हमें फॉलो करें

शिल्पा शेट्टी हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कभी राज कुंद्रा पर लगे आरोपों की वजह से तो कभी राज की पहली पत्नी कविता कुंद्रा के कारण लाइमलाइट में रहती हैं। आज शिल्पा और राज की शादी को 14 साल पूरे हो गए हैं। आइए इस मौके पर हम आपको शिल्पा-राज की पहली मुलाकात का किस्सा और राज की पहली पत्नी कविता के बारे में बताते हैं।  

कौन है राज की एक्स वाइफ कविता?
राज कुंद्रा की एक्स वाइफ का नाम कविता कुंद्रा है। कविता एक अमीर बिजनेसमैन की बेटी हैं। राज और कविता की शादी साल 2003 में हुई था और साल 2006 में उनका तलाक हो गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कविता ने शिल्पा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। कविता का कहना था कि उनकी शादी शिल्पा की वजह से टूटी थी। 

कविता ने तलाक से पहले दिया था इंटरव्यू
कविता ने तलाक से पहले डेली मेल को दिए इंटरव्यू में कहा था, 'मैं उनकी तस्वीरें देखती हूं और सोचती हूं, वो मेरे पति के साथ हैं, मेरी जिंदगी जी रही हैं। जब मैं हमारी शादी को फिर से जोड़ने की कोशिश कर रही थी तब राज लगातार शिल्पा के बारे में बात करता रहता था। ऐसा लगता था कि राज को कोई फर्क ही नहीं पड़ता कि हमारा क्या होगा क्योंकि उसे मुझसे बेहतर और अधिक प्रसिद्ध लड़की मिल गई थी। अब वह मुझ पर तलाक के लिए दबाव डालने लगा है। मैंने उनसे पूछा कि क्या वह किसी और से शादी करने की योजना बना रहे हैं? हालांकि, उन्होंने सवाल टाल दिया।' 

पहली मुलाकात में ही शिल्पा को दिल दे बैठे थे राज
शिल्पा और राज, दोनों ने ही कविता द्वारा लगाए गए आरोपों को खारिज किया था। शिल्पा ने डेली मेल को दिए इंटरव्यू में कहना था कि उनकी और राज की मुलाकात साल 2006 के बाद हुई थी। वहीं रेडियो ओए! को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने पहली मुलाकात का किस्सा बताया था। शिल्पा ने कहा था, 'राज को पहली नजर में ही मुझसे प्यार हो गया था। दरअसल, ये साल 2007 की बात है। मैं 'बिग ब्रदर' (यूके का बिग बॉस) जीतकर बाहर आई थी। यूके के लोगों ने मुझे घेर लिया था। राज उस दौरान यूके में ही थे। वह भी मुझसे मिलने आए थे। जब मैंने उन्हें देखा तब मैं पागल हो गई। हम दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। हम फोन पर घंटों बात किया करते थे। हमारे फोन का इतना बिल आता था कि हम उस समय उन पैसों से घर खरीद सकते थे। इसलिए हमने लिव-इन में रहने का सोचा लेकिन, मेरे मां-बाप इसके खिलाफ थे। फिर साल 2009 में हमने शादी कर ली।"  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें