DA Image
9 अगस्त, 2020|10:37|IST

अगली स्टोरी

शिल्पा शेट्टी पर बनाया पति राज कुंद्रा ने मीम, हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

देश इस समय कोरोना वायरस की चपेट में है। ऐसे में महाराष्ट्र की हालत बिगड़ती जा रही है। दिन-प्रतिदिन वहां कोरोना वायरस से संक्रमित केस बढ़ते ही जा रही हैं। स्थिति को देखते हुए उद्धव ठाकरे सरकार ने मुंबई में 31 जुलाई तक लॉकडाउन बढ़ाने का आदेश दे दिया है। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट कर रहे हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने एक मीम शेयर किया जिसके देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी। राज कुंद्रा ने लॉकडाउन के बढ़ने पर यह मीम शेयर किया है। 

राज ने शिल्पा की फिल्म ‘धड़कन’ के गाने ‘दिल ने ये कहा है दिल से...’ का एक स्टिल शेयर किया है। लेकिन इसके साथ ही उन्होंने एक ट्विस्ट भी दिया है। अक्षय कुमार की जगह उन्होंने अपना चेहरा लगाया है। फोटो पर लिखा है दिल ने ये कहा है दिल से लॉकडाउन बढ़ रहा है फिर से। इसके साथ ही राज लिखते हैं कि चलो इस बहाने हम दोनों को थोड़ा मी-टाइम तो मिल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

ऐसे ही कुछ दिनों पहले राज कुंद्रा ने अपनी और शिल्पा की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों बूढ़े नजर आ रहे थे। राज ने फोटो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी से पूछा था कि बेबी यह लॉकडाउन कब खत्म होगा। 

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम कुणाल ठाकुर ने छोड़ा शो, सामने आई बड़ी वजह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'मर्डर' पर फाइल हुआ केस, फिल्ममेकर ने कहा- किसी को नीचा दिखाने का मेरा कोई इरादा नहीं था

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा इस समय परिवार संग क्वॉलिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वियान और समीशा संग समय बिता रहे हैं। शिल्पा शेट्टी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स का मनोरंजन करने के लिए कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ का भी अपडेट देती रहती हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raj Kundra: Shares: Hilarious Meme: On Wife Shilpa Shetty Kundra: On Mumbai Lockdown Extension: